logo-image

द ओवल टेस्ट (चाय काल रिपोर्ट) : पोप का अर्धशतक, इंगलैंड के 7/217 ( लीड-1)

द ओवल टेस्ट (चाय काल रिपोर्ट) : पोप का अर्धशतक, इंगलैंड के 7/217 ( लीड-1)

Updated on: 03 Sep 2021, 11:10 PM

3 सितम्बर:

मध्यक्रम के बल्लेबाज ओली पोप के नाबाद 74 रन की मदद से इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ यहां द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को चाय काल तक पहली पारी में सात विकेट पर 227 रन बना कर 36 रनों की बढ़त हासिल कर ली है।

ओली पोप ने 143 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 74 और क्रिस वोक्स चार रन बना कर क्रीज पर मौजूद है।

भारत की ओर से उमेश यादव ने तीन जसप्रीत बुमराह ने दो मोहम्मद सिराज और रविंद्र जडेजा को एक-एक विकेट मिला है।

इससे पहले, इंग्लैंड ने आज तीन विकेट पर 53 रन से आगे खेलना शुरू किया और डेविड मलान ने 26 रन तथा क्रैग ओवरटोन ने एक रन से अपनी पारी आगे बढ़ाई। लेकिन दिन के खेल के शुरूआत में ही उमेश ने ओवरटोन (1) को आउट कर इंग्लैंड को चौथा झटका दिया। इसके बाद मलान भी ज्यादा देर नहीं टिक सके और उन्हें भी उमेश ने अपना शिकार बनाया। मलान ने 67 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 31 रन बनाए।

मलान के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए जॉनी बेयरस्टो ने 37 रनो की पारी खेली और इंग्लैंड के स्कोर को पोप के साथ मिलकर लगातार आगे बढ़ाते रहे। बेयरस्टो को सिराज ने आउट कर मेजबान टीम को छठा छटका दिया।

चाय काल से ठीक पहले भारतीय टीम मोईन अली के रुप में एक और सफलता हाथ लगी। मोईन अली ने 35 रन बनाए और उनका विकेट रविंद्र जडेजा ने लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.