News Nation Logo
Banner

टाटा ओपन महाराष्ट्र : वाइल्डकार्ड के मुख्य ड्रॉ में पहुंचे प्रजनेश और अर्जुन

टाटा ओपन महाराष्ट्र : वाइल्डकार्ड के मुख्य ड्रॉ में पहुंचे प्रजनेश और अर्जुन

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 29 Jan 2022, 04:40:01 PM
Tata Open

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

पुणे:   टाटा ओपन महाराष्ट्र एटीपी 250 टूर्नामेंट के एकल मुख्य ड्रॉ में चार भारतीय शामिल होंगे, जिसमें प्रजनेश गुणेश्वरन और अर्जुन काधे को भी शामिल किया गया है। इन्हें शनिवार को पुणे के बालेवाड़ी स्टेडियम में 31 जनवरी से 6 फरवरी तक होने वाले इंवेट के लिए वाइल्डकार्ड एंट्री दी गई है।

प्रजनेश और अर्जुन टूर्नामेंट के एकल मुख्य ड्रॉ में युकी भांबरी और रामकुमार रामनाथन के साथ शामिल हुए हैं।

स्थानीय खिलाड़ी अर्जुन खाड़े, जिन्होंने 2020 में अपना पहला राष्ट्रीय खिताब जीता और 2018 एशियाई खेलों के पदक विजेता प्रजनेश ने पुणे में आयोजित दक्षिण पूर्व एशिया के एकमात्र एटीपी 250 टूर्नामेंट के तीनों सीजनों में भाग लिया था।

भारत का सबसे पुराना खेल टूर्नामेंट महाराष्ट्र राज्य लॉन टेनिस संघ (एमएसएलटीए) द्वारा राज्य सरकार के समन्वय से आयोजित किया जा रहा है।

टाटा ओपन महाराष्ट्र के टूर्नामेंट निदेशक प्रशांत सुतार ने कहा, हम अर्जुन और प्रजनेश को वाइल्डकार्ड के रूप में घोषित करते हुए खुश हैं और चार भारतीयों को मुख्य ड्रॉ में देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। अर्जुन पुणे से हैं और प्रजनेश भी टूर्नामेंट में लोकप्रिय नामों में से हैं। इस आयोजन के माध्यम से खिलाड़ियों को बेहतर अवसर मिलेगा।

वल्र्ड नंबर 15 असलान करात्सेव, डिफेंडिंग चैंपियन जिरी वेस्ली और पूर्व यूथ ओलंपिक चैंपियन कामिल मजचराजक सहित दुनिया के शीर्ष नामों के साथ टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 29 Jan 2022, 04:40:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.