logo-image

Watch Video: आर अश्विन को 'मिस्ट्री बॉल' पर मिला विकेट, TNPL में गेंद देख सभी हैरान

आर अश्विन (R Ashwin) की यह गेंद सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. आर अश्विन (R Ashwin) की ओर से फेंकी गई यह गेंद मिस्ट्री बॉल के नाम से मशहूर है.

Updated on: 23 Jul 2019, 02:53 PM

नई दिल्ली:

अपनी गेंदबाजी में प्रयोग के लिए मशहूर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने एक बार फिर अपने नए अंदाज से सभी को चौंका दिया है. तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल (TNPL)) में डिंडीगुल ड्रैगंस (Dindigul Dragons) की कप्तानी कर रहे आर अश्विन (R Ashwin) ने सोमवार को मदुरै पैंथर्स के खिलाफ खेलते हुए ऐसी गेंद फेंकी के बल्लेबाज देखता रह गया और आउट होकर वापस पवेलियन लौट गया. आर अश्विन (R Ashwin) की यह गेंद सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. आर अश्विन (R Ashwin) की ओर से फेंकी गई यह गेंद मिस्ट्री बॉल के नाम से मशहूर है.

आर अश्विन (R Ashwin) ने इस मिस्ट्री बॉल को डालते हुए अंतिम समय तक गेंद को अपने पीछे छिपाया और बाएं हाथ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं की. यह गेंद ऐसे लगी जैसे कोई हवा में गुब्बारा छोड़ देता है. इस गेंद को बल्लेबाज भी देर से समझा और उन्होंने हवाई शॉट खेला लेकिन फील्डर ने गेंद लपककर उन्हें पविलियन की राह दिखा दी.

और पढ़ें: ICC Rankings: रबाडा को पीछे छोड़ एक बार फिर नंबर 1 बन सकते हैं जेम्स एंडरसन

पारी का अंतिम ओवर कर रहे थे और विपक्षी टीम को जीत के लिए 32 रन की दरकार थी. उन्होंने इस ओवर में केवल 2 रन दिए और 2 विकेट भी झटके. आर अश्विन (R Ashwin) की टीम ने इस टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत हासिल की है. आर अश्विन (R Ashwin) ने मुदरै पैंथर्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट झटके.

अश्विन (R Ashwin) की कप्तानी वाली टीम डिंडीगुल ड्रैगंस (Dindigul Dragons) ने 30 रन से यह मुकाबला जीता. डिंडीगुल ड्रैगंस (Dindigul Dragons) की टीम ने 6 विकेट पर 182 रन बनाए, जिसके बाद मदुरै पैंथर्स टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 152 रन बना सकी.

और पढ़ें: 3 साल बाद वापस लौटे सुनील नरेन, वेस्टइंडीज ने T20 सीरीज के लिए की टीम की घोषणा

डिंडीगुल ड्रैगंस (Dindigul Dragons) के नारायण जगदीशन को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 51 गेंदों पर 12 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 87 रन बनाए.