logo-image

महेंद्र सिंह धोनी के लिए तमिलनाडु के सीएम ने कही ये बात, सुनकर चौंक जाएंगे आप 

15 अक्टूबर को आईपीएल 2021 का फाइनल मैच हुआ. यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर के बीच हुआ. इसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज की थी.

Updated on: 20 Nov 2021, 10:23 PM

नई दिल्ली :

कैप्टन कूल यानी महेंद्र सिंह धोनी के करोड़ों फैंस हैं. शनिवार को तमिलनाडु में एक समारोह में तमिलनाडु के सीएम एम के स्टॉलिन ने ऐसी बात कही कि वहां मौजूद सभी लोग चौंक गए. आपको बता दें कि शनिवार को तमिलनाडु के एक स्टेडियम में सीएसके की जीत का जश्न मनाया गया था. इस अवसर पर तमिलनाडु के सीएम एमके स्टॉलिन भी मौजूद थे. उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को पुरस्कार भी प्रदान किया. इस अवसर पर बीसीसीआई के सचिव जय शाह, पूर्व क्रिकेट दिग्गज कपिल देव भी मौजूद थे. इस दौरान सीएम एमके स्टॉलिन ने कहा कि वह इस आयोजन में बतौर मुख्यमंत्री नहीं आए हैं. वह तो सिर्फ इसलिए आए हैं क्योंकि वह धोनी के फैन हैं. यह सुनकर वहां मौजूद तमाम लोग चौंक गए लेकिन महेंद्र सिंह धोनी जैसे खिलाड़ी ये डिजर्व भी करते हैं. 

इसे भी पढ़ेंः AB de Villiers को ताजमहल के सामने किया था गर्लफ्रेंड संग ऐसा काम, किसी ने नहीं सोचा होगा

आपको बता दें कि 15 अक्टूबर को आईपीएल 2021 का फाइनल मैच हुआ. यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर के बीच हुआ. इसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज की. चेन्नई सुपर किंग्स यह जीत इसलिए भी खास थी क्योंकि इससे पहले आईपीएल 2020 में टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था. यही नहीं, महेंद्र सिंह धोनी पर भी सवाल उठने लगे थे लेकिन इस आईपीएल की जीत ने सभी सवालों पर विराम लगा दिया. इस जीत के बाद पूरी टीम और सीएसके का पूरा स्टाफ जश्न मनाने को उत्सुक था लेकिन समस्या ये थी कि आईपीएल दुबई में हुआ था. आईपीएल के दो दिन बाद ही टी-20 वर्ल्ड कप शुरू हो गया. टी-20 वर्ल्ड कप भी दुबई में ही खेला गया. हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं लेकिन इस वर्ल्ड कप में उन्हें मेंटर की जिम्मेदारी दी गई थी. ऐसे में उनका लौटना संभव नहीं था. ऐसे में सीएसके स्टाफ ने कहा था कि धोनी के लौटने पर ही जश्न मनाया जाएगा.  अब शनिवार को CSK मैनेजमेंट ने विशेष आयोजन किया.