logo-image

अफगानिस्तान के खिलाफ हमने चांस लेकर खेला और कामयाब रहे : रोहित शर्मा

अफगानिस्तान के खिलाफ हमने चांस लेकर खेला और कामयाब रहे : रोहित शर्मा

Updated on: 04 Nov 2021, 02:15 PM

अबू धाबी:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में बुधवार को भारत ने अफगानिस्तान को हरा दिया। इस मैच को लेकर भारत के उपकप्तान रोहित शर्मा ने गुरुवार को कहा कि अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में चांस लेकर अच्छा प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि वह और सलामी जोड़ीदार केएल राहुल टीम के साथ टीम को अच्छी शुरुआत देने में कामयाब रहे। दोनों ने मिलकर 140 रन की शानदार साझेदारी की। अभी तक टी20 विश्व कप के सभी सीजनों में भारत की यह सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी है। इस जीत के साथ भारत की अब भी सेमीफाइनल में जाने की उम्मीद बाकी है।

रोहित ने कहा, सबसे पहले, हमारे लिए अच्छी शुरुआत करना जरूरी था। जो पहले दो मैचों में नहीं हुई। इसलिए हमने पहले छह ओवरों में गति से रन को बनाने के लिए थोड़ा संघर्ष किया था। लेकिन बाद में, मैं और राहुल अपना खेल खेलते चले गए और टीम के लिए रन बनता चला गया और अच्छी शुरुआत मिल गई।

उन्होनें कहा, हमने बीच के ओवरों में भी चांस लिया। इस गेम में आप जोखिम उठाकर ही रन बनाते हैं और फिर पावरप्ले के ओवरों में ऐसा ही किया हमने जोखिम उठाना शुरू किया। जिससे टीम को फायदा हुआ। इस तरह रोहित ने मैच में 47 गेंदों में 74 रनों की शानदार पारी खेली।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.