logo-image

टी20 वर्ल्ड कप : सानिया मिर्जा ने हफीज की पत्नी के बर्थ-डे के लिए किया केक का इंतजाम

टी20 वर्ल्ड कप : सानिया मिर्जा ने हफीज की पत्नी के बर्थ-डे के लिए किया केक का इंतजाम

Updated on: 27 Oct 2021, 07:55 PM

शारजाह:

पाकिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने बुधवार को बताया कि वह अपनी पत्नी नाजिया का बर्थ-डे भूल गए थे। लेकिन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने समय रहते केक मंगवाकर उन्हें बचा लिया और उनके साथ बर्थडे सेलिब्रेट भी किया।

टी20 वर्ल्ड कप में मंगलवार को पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हराया दिया था। इसके साथ ही यह टूर्नामेंट में पाकिस्तान की लगातार दूसरी जीत हासिल की है। इस दौरान, सानिया स्टैंड में अपने पति शोएब मलिक की बल्लेबाजी चीयर कर रही थीं, जिन्होंने मैच जीताने में अहम भूमिका निभाई। इस शानदार जीत के बाद खिलाड़ियों ने स्टेडियम में सेल्फी लेकर जश्न मनाया।

इसके बाद हफीज ने अपनी पत्नी का जन्मदिन भी अपने दोस्तों और परिवार के साथ शारजाह में मनाया। लेकिन वह केक लाना भूल गए थे। समय रहते सानिया मिर्जा ने इंतजाम कर बर्थडे बैश वाइफ का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया।

पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी हफीज ने बर्थ-डे बैश वाइफ की जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पोस्ट की और सानिया की मदद के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.