logo-image

टी20 विश्व कप : रिजवान, मलिक फ्लू से पीड़ित, सेमीफाइनल से चूक सकता है पाकिस्तान

टी20 विश्व कप : रिजवान, मलिक फ्लू से पीड़ित, सेमीफाइनल से चूक सकता है पाकिस्तान

Updated on: 11 Nov 2021, 01:10 AM

दुबई:

पाकिस्तान के लिए एक बड़ा झटका है सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और मध्यक्रम के बल्लेबाज शोएब मलिक का फ्लू से पीड़ित होना। वे यहां चल रहे आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से बाहर हो सकते हैं।

पाकिस्तान के जियो न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, मलिक और रिजवान दोनों फ्लू के कारण सेमीफाइनल की पूर्व संध्या पर अभ्यास के लिए नहीं आए थे। उन दोनों ने कोविड-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है, हालांकि, डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

गुरुवार सुबह मेडिकल जांच के बाद उनकी भागीदारी पर अंतिम फैसला लिया जाएगा।

रिजवान और मलिक दोनों ही पाकिस्तान की बल्लेबाजी इकाई का अहम हिस्सा हैं। खासतौर पर आक्रामक सलामी बल्लेबाज रिजवान अपनी लाइफ में फॉर्म में हैं और उन्होंने मौजूदा विश्व कप में पांच मैचों में 214 रन बनाए हैं।

दूसरी ओर, मलिक ने इस टूर्नामेंट के दौरान अलग-अलग चरणों में अपनी क्लास दिखाई है और मध्यक्रम में महत्वपूर्ण रन बनाए हैं। उन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ सिर्फ 18 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली, इस विश्व कप में केएल राहुल के साथ संयुक्त रूप से सबसे तेज।

पाकिस्तान को उम्मीद होगी कि उसके दोनों प्रमुख बल्लेबाज मार्की मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे और अगर वे अनुपलब्ध हो जाते हैं, तो सरफराज अहमद और हैदर अली मलिक और रिजवान की जगह प्लेइंग इलेवन में ले सकते हैं।

बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान मौजूदा टूर्नामेंट में अब तक नाबाद एकमात्र टीम है, जिसने सभी पांच गेम जीते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.