logo-image

आर्चर की कमी पूरी कर सकते हैं मिल्स : हुसैन

आर्चर की कमी पूरी कर सकते हैं मिल्स : हुसैन

Updated on: 18 Oct 2021, 07:45 PM

दुबई:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि आईसीसी टी20 विश्व कप में तेज गेंदबाज टायमल मिल्स जोफ्रा आर्चर की कमी को पूरा कर सकते हैं।

हुसैन ने डेली मेल के लिए लिखे कॉलम में कहा, आर्चर को उस टीम में देर से शामिल करना इंग्लैंड के लिए एक बहुत बड़ा फैक्टर था जैसा कि हमने पूरे टूर्नामेंट में देखा, खासकर फाइनल में और उनकी अनुपस्थिति एक बड़ा झटका है। इंग्लैंड को सभी प्रारूपों में आर्चर के बिना खेलना सीखना पड़ा है, लेकिन टी20 क्रिकेट में इसे सबसे अधिक महसूस किया जाता है, क्योंकि वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज में से एक हैं।

उन्होंने कहा, यहीं पर मिल्स विश्व फ्रेंचाइजी क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ डेथ गेंदबाजों में से एक के रूप में आते हैं और यह उन्हें एक महत्वपूर्ण व्यक्ति बनाता है।

हुसैन ने कहा कि भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मुकाबले से कप्तान इयोन मोर्गन के पास डेथ गेंदबाजी में कुछ मुद्दों को सुलझाने का मौका रहेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.