logo-image

टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में फखर जमान से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद : हेडन

टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में फखर जमान से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद : हेडन

Updated on: 11 Nov 2021, 04:25 PM

दुबई:

पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजी सलाहकार मैथ्यू हेडन को उम्मीद है कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाज फखर जमान बेहतर प्रदर्शन करेंगे। उनके मुताबिक, सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और पूर्व कप्तान शोएब मलिक अगर समय पर फ्लू से उबरने में विफल रहते है तो उस स्थिति में जमान को बल्लेबाजी क्रम में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

हेडन ने गुरुवार को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले से पहले बताया, हमारे पास कुछ अविश्वसनीय युवा खिलाड़ी हैं और बल्लेबाजी क्रम में अनुभवी खिलाड़ियों का मिश्रण है, जिसे टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है।

हेडन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे सेमीफाइनल में फखर जमान से काफी उम्मीदें हैं।

उन्होंने कहा, अगर आप गुरुवार को उन्हें बेहतर प्रदर्शन करते देखें तो हैरान मत होना, क्योंकि वह नेट्स में अच्छा अभ्यास कर रहे हैं।

हेडन ने कहा, अगर आप ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज एडम जाम्पा को देखे तो वह आईसीसी टी20 विश्व कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं, तो मुझे लगता है कि फखर के पास पाकिस्तान को अच्छी स्थिति में लाने के लिए यह एक शानदार मौका है।

हेडन ने कहा कि एक अच्छा बल्लेबाज होने के साथ-साथ फखर जमान एक बेहतरीन क्षेत्ररक्षक भी हैं जो मैच में टीम के लिए कई रन बचाते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.