logo-image

भारत और न्यूजीलैंड से जीतने के बाद पाकिस्तान टीम के हौंसले बुलंद : सकलैन मुश्ताक

भारत और न्यूजीलैंड से जीतने के बाद पाकिस्तान टीम के हौंसले बुलंद : सकलैन मुश्ताक

Updated on: 28 Oct 2021, 07:00 PM

दुबई:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड में भारत और न्यूजीलैंड से जीतने के बाद पाक टीम के हौसले बुलंद हैं। पाकिस्तान के कोच सकलैन मुश्ताक ने गुरुवार को कहा कि टीम के खिलाड़ी एक दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे हैं और टीम काफी आत्मविश्वास से भरी दिखाई दे रही है।

उन्होंने आगे कहा, पाकिस्तान की प्रतिबद्धता, अच्छा खेल खेलने पर रही है, 2009 में चैंपियन बनने के बाद सुपर 12 के ग्रुप 2 में टॉप पर रहना अच्छी बात है।

मुश्ताक ने कहा, यह टूर्नामेंट टी20 मैचों का है और इसके लिए आपको पूरी योजना बनानी पड़ती है। इसलिए आने वाले मैचों में इसी तरह का प्रदर्शन करने पर पूरा फोकस रहेगा।

पाकिस्तान का अगला मैच शुक्रवार को अफगानिस्तान के खिलाफ होना है, इस बारे में उन्होंने कहा कि विरोधी टीम के पास मुजीब उर रहमान, राशिद खान और मोहम्मद नबी के रूप में तीन बेहतरीन स्पिनर्स मौजूद हैं। वहीं, जब अफगानिस्तान की टीम में बेहतरीन बल्लेबाज भी हैं। इसलिए हमें उनके खिलाफ अच्छी योजना बनाकर खेलना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.