logo-image

न्यूजीलैंड के खिलाफ वरुण चक्रवती की जगह अश्विन को मिल सकता है मौका : संजय बांगर

न्यूजीलैंड के खिलाफ वरुण चक्रवती की जगह अश्विन को मिल सकता है मौका : संजय बांगर

Updated on: 31 Oct 2021, 06:10 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के मैच से पहले भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने कहा कि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में जगह मिल सकती है।

टूर्नामेंट के पहले ही मैच में भारत को पाकिस्तान ने 10 विकेट से बुरी तरह हराया था। एक हफ्ते बाद, विराट कोहली की सेना न्यूजीलैंड के खिलाफ आमने-सामने होगी। सेमीफाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए इस मैच में भारत का जीतना अहम होगा।

मैच से पहले, बांगर ने कहा कि इस तरह के महत्वपूर्ण मैच में चक्रवर्ती की जगह अश्विन को मौका देना जरूरी है। क्योंकि उनका अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों का अनुभव काम आएगा, जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अपने चार ओवरों में 33 रन दिए थे।

बांगर ने स्टार स्पोर्ट्स पर गेम प्लान शो में कहा, टूर्नामेंट में वरुण चक्रवर्ती का शारजाह में बहुत प्रभावी प्रदर्शन था, लेकिन दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं। जहां यह मैच खेला जाएगा। इसलिए अनुभव को देखते हुए वरुण चक्रवर्ती की जगह अश्विन को मौका देना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.