logo-image

टी20 विश्व कप : विलियम्सन बोले, फाइनल में पड़ोसी के साथ खेलना शानदार है

टी20 विश्व कप : विलियम्सन बोले, फाइनल में पड़ोसी के साथ खेलना शानदार है

Updated on: 13 Nov 2021, 10:25 PM

दुबई:

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन रविवार को दुबई में आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप फाइनल के फाइनल में अपने तस्मान सागर पार पड़ोसी ऑस्ट्रेलिया से खेलने की संभावना से उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि अतीत में एक-दूसरे के खिलाफ खेलने से दोनों टीमों को अपने संसाधनों पर नजर रखने का मौका मिलता है। न्यूजीलैंड अपने पहले पुरुष टी 20 विश्व कप फाइनल में है और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2015 क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच फिर से होगा।

फाइनल से पहले, शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में आईएएनएस के एक सवाल का जवाब देते हुए विलियम्सन ने कहा, जब आप एक-दूसरे के साथ खेलते हैं, तो मुझे लगता है कि दोनों टीमों की एक-दूसरे पर नजर रहती है। इसलिए शायद दोनों पक्षों के लिए बहुत अधिक फायदे नहीं हैं, सिवाय इसके कि हम एक-दूसरे से खेलते हैं और हाल ही में कई मौकों पर हमने ऐसा किया है। यह बहुत अच्छा है कि हम विश्व कप फाइनल में अपने पड़ोसी से खेलने जा रहे हैं। दोनों टीमों के लिए वास्तव में रोमांचक संभावना है।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह तथ्य कि हम एक तरह के पड़ोसी हैं, कई अलग-अलग खेलों में भी कुछ ऐसा ही पैदा करता है। हम कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ खेलते हैं। स्वाभाविक रूप से, एक-दूसरे के देशों में उड़ान भरना और प्रतिस्पर्धा करना थोड़ा आसान है, और निश्चित रूप से हाल के दिनों में कोविड प्रतिबंधों के साथ जो चल रहे हैं। यह कुछ ऐसा है जो अधिक बार हुआ है। यह हमेशा एक महान प्रतियोगिता है, एक महान अवसर है, जब हम एक दूसरे के साथ खेलते हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि दोनों टीमें उस संभावना को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं।

विलियम्सन का मानना है कि फाइनल उनकी टीम को बाहर जाने और खेल का आनंद लेने का एक और मौका देता है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह हमेशा एक यात्रा है, और एक पक्ष के रूप में, आप हमेशा सुधार करने और आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं और यह बहुत अच्छा है कि समय के साथ ऐसा हुआ है। हमने इसे यहां एक स्नैपशॉट में देखा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.