News Nation Logo

टी20 विश्व कप : मार्कस स्टोइनिस बोले, टीम को लाइन पर खड़ा करना अच्छा लगा

टी20 विश्व कप : मार्कस स्टोइनिस बोले, टीम को लाइन पर खड़ा करना अच्छा लगा

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 23 Oct 2021, 11:50:01 PM
T20 WC

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

अबु धाबी:   ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने कहा कि शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तनावपूर्ण रन का पीछा करते हुए उनकी टीम को लाइन पर खड़ा करना अच्छा लगा। उन्होंने स्वीकार किया कि 119 रनों का पीछा करते हुए मैथ्यू वेड के साथ 40 रनों की नाबाद साझेदारी करते हुए हेयर वी गो अगेन की भावना थी।

स्टोइनिस ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, यह अच्छा था। मैं झूठ नहीं बोलूंगा, यहां थोड़ा सा एहसास था कि हम फिर से चले जाएं। यहां एक रन चेज है। मुझे लगता है कि आप कैसे भी जीतें, यह हमेशा एक बेहतर एहसास होता है। आप अगली सुबह उठते हैं, यह हमेशा हारने से बेहतर जीत है।

स्टोइनिस ने पीछा करते हुए अपनी सबसे बड़ी चुनौती के बारे में पूछे जाने पर कहा, मेरे लिए मुख्य बात वास्तव में जितना हो सके उतना शांत रहने की कोशिश करना था, और एक ग्रीक ऑस्ट्रेलियाई के लिए, यह बहुत कठिन है। मेरा मतलब है, आपने देखा कि थोड़ी सी भावना आई है। अंत की ओर लेकिन मुख्य बात यह है कि हम संवाद कर रहे थे, यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि कौन गेंदबाजी करने जा रहा है, एक योजना बनाएं और फिर वहां से शांत रहें।

अबु धाबी में परिस्थितियों और पिच के बारे में बात करते हुए, स्टोइनिस ने उल्लेख किया कि उन्होंने जो कुछ भी उम्मीद की थी वह कुछ हद तक सच हुआ।

उन्होंने कहा, यह वही है, जिसकी हमने एक हद तक उम्मीद की थी। मेरा मतलब है, गेंद के नीचे जाना काफी कठिन था, क्योंकि यह काफी हद तक स्किडिंग कर रहा था। यह अधिक स्किडिंग था और यह बहुत जल्दी नहीं था। इसलिए इसे नीचे करना मुश्किल है और ऊपर, गेंद के नीचे।

स्टोइनिस ने कहा, लेकिन मुझे लगता है कि साझेदारी की कुंजी है, और फिर जब आप वहां हों तो परिस्थितियों के लिए अभ्यस्त हो जाएं। यह एक योजना होने की एक चीज है, लेकिन जब आप वहां होते हैं तो आपको फ्लाई पर भी काम करना पड़ता है। हमने देखा आईपीएल में स्कोर उतना अधिक नहीं था जितना पहले था और यह एक ऐसा चलन हो सकता है जिसे हम विश्व कप में देखेंगे।

स्टोइनिस ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी आक्रमण की प्रशंसा कर रहे थे, जिसने पावर-प्ले में महत्वपूर्ण स्ट्राइक की, जो दक्षिण अफ्रीका को 118/9 पर बनाए रखने में महत्वपूर्ण थी।

मुझे लगता है कि पावर-प्ले गेंदबाजी वास्तव में महत्वपूर्ण है और यह आज दिखाया गया है। जोश हेजलवुड ने शानदार गेंदबाजी की। वह बहुत अधिक रन नहीं बनाए और मुझे लगता है कि तीन में से सात ओवर। पैट कमिंस ने शानदार गेंदबाजी की और स्टार्सी ने नई गेंद पर स्विंग के साथ समाप्त किया। कोई आसान जवाब नहीं है और हम शायद देखेंगे कि टूर्नामेंट के चलते क्या होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 23 Oct 2021, 11:50:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.