logo-image

दक्षिण अफ्रीका दौर के लिए हार्दिक पांड्या का चयन होना मुश्किल!

दक्षिण अफ्रीका दौर के लिए हार्दिक पांड्या का चयन होना मुश्किल!

Updated on: 22 Nov 2021, 09:30 PM

नई दिल्ली:

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए चयन होना मुश्किल हो गया। इनसाइडस्पोर्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, चयनकर्ता चाहते हैं कि हार्दिक चयन के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) को रिपोर्ट करने के साथ-साथ फिटनेस साबित करें।

वह पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के पहले मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। ऐसा माना जा रहा था कि उनकी चोट मामूली है और उनके न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए चयन होने की संभावना है, लेकिन चोट के कारण वह बाहर रहे।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट से कहा, चोट ठीक होने तक उन्हें आराम करना होगा, ताकि वह जल्द एनसीए का दौरा कर अपनी फिटनेस साबित करें, जिसके आधार पर हम उनके दक्षिण अफ्रीका दौरे में शामिल होने पर फैसला करेंगे।

अधिकारी ने यह भी कहा कि फिलहाल हार्दिक पूरी तरह से फिट नहीं हैं और यह चिंता का विषय है।

अधिकारी ने आगे बताया, इस समय वह टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए फिटनेस स्तर पर खरे नहीं उतरते। उन्हें अपनी चोट से उभरने के लिए समय चाहिए और हम चीजों को जल्दी नहीं करना चाहते जैसे विश्व कप से पहले हुआ था। अगर वह ठीक हो जाते हैं तो उन्हें एकदिवसीय और टी20 सीरीज के लिए चयननित किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.