News Nation Logo
मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

इंग्लैंड की डेथ ओवर गेंदबाजी में नहीं दिखी धार: नासिर हुसैन

इंग्लैंड की डेथ ओवर गेंदबाजी में नहीं दिखी धार: नासिर हुसैन

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 11 Nov 2021, 06:55:01 PM
T20 WC

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

अबू धाबी: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में बुधवार को न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को पांच विकेट से शिकस्त दी। इस पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने गुरुवार को कहा कि इयोन मोर्गन की टीम ने अपना डेथ बॉलिंग विभाग को बेहतर नहीं किया है। इसकी कीमत हमें 2016 के वर्ल्ड कप में भी चुकानी पड़ी थी।

हुसैन ने कहा, जिस तरह इंग्लैंड की डेथ बॉलिंग की कीमत उन्हें पिछले टी20 विश्व कप के फाइनल में चुकानी पड़ी थी, उसी तरह बुधवार को यहां एक बार फिर से देखने को मिला। यह उनके खेल का एक पहलू है, जिसे इंग्लैंड की टीम ठीक करने में असफल रही है। इस सेमीफाइनल में 17वें ओवर तक सब कुछ अच्छा जा रहा था, लेकिन क्रिस जॉर्डन के उस एक ओवर ने पूरे मैच को पलटकर रख दिया।

20 ओवर में 166/4 बनाने के बाद, इंग्लैंड को बुधवार को अबू धाबी में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी चार ओवरों में 57 रनों का बचाव करना था। लेकिन क्रिस जॉर्डन, आदिल रशीद और क्रिस वोक्स ने अगले तीन ओवरों में 23, 14 और 20 रन देकर मैच को न्यूजीलैंड के पक्ष में कर दिया। नतीजा यह हुआ कि ब्लैक कैप्स ने एक ओवर शेष रहते पांच विकेट से जीत दर्ज की।

हुसैन ने महसूस किया कि तेज गेंदबाज टायमल मिल्स के डेथ ओवर में न रहने से इंग्लैंड का नुकसान उठाना पड़ा, लेकिन वे डेविड विली के साथ टॉप इलेवन में जा सकते थे। उन्हें भी सेमीफाइनल में मौका नहीं दिया गया।

हुसैन ने बताया कि इंग्लैंड ने डेथ ओवरों में ही न्यूजीलैंड को पूरी तरह से मैच दे दिया, लेकिन इसके लिए जॉर्डन को ही दोषी ठहराना उचित नहीं है। हालांकि उनके ओवर में जिमी नीशम ने खेल का पूरा रुख बदल दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 11 Nov 2021, 06:55:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो