logo-image

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फखर जमान खेल सकते हैं विशेष पारी : हेडन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फखर जमान खेल सकते हैं विशेष पारी : हेडन

Updated on: 10 Nov 2021, 07:15 PM

दुबई:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होना है। इसे लेकर पाकिस्तान के बल्लेबाजी सलाहकार मैथ्यू हेडन ने आगाह किया कि अगर फखर जमान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विशेष पारी खेलते हैं तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं होगी। उन्होंने कहा कि जमान टीम के एक लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं, जो टूर्नामेंट में टीम के लिए अच्छा क्षेत्ररक्षण कर पा रहे हैं।

2017 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में भारत के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले जमान एकमात्र बल्लेबाज हैं, जिन्होंने अभी तक चल रहे टूर्नामेंट में पाकिस्तान के लिए बल्ले से महत्वपूर्ण योगदान नहीं दिया है। जमान ने चार पारियों में सिर्फ 54 रन बनाए हैं।

आईएएनएस के एक सवाल पर हेडन ने कहा, मुझे लगता है कि फखर हमारी टीम के लिए एक अच्छे क्षेत्ररक्षक है। वह हर मैच में पांच से दस रन टीम के लिए बचाते हैं और टी20 मैच में यह अच्छी बात मानी जाती है। कुल मिलाकर वह टीम का इतना महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है और अभ्यास के दौरान भी अच्छे दिखाई दे रहे हैं।

हेडन ने कहा, पहले से ही मुझे लगता है कि उसने अच्छा योगदान दिया है। जैसे, अन्य खिलाड़ी दे रहे है और यह इन-फॉर्म बल्लेबाजी लाइनअप का बड़ा फायदा है। ध्यान रखने वाली बात है कि टेस्ट क्रिकेट से टी20 क्रिकेट बिल्कुल अलग है। हमने आसिफ को देखा, कैसे न्यूजीलैंड के खिलाफ 24 रन बनाकर मैच में जीत दिलाई। इसलिए टी20 में प्रभाव बनाना महत्वपूर्ण होता है। इसलिए फखर निश्चित रूप से उनमें से एक है जो गुरुवार के मैच में कुछ अलग कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.