logo-image

रॉयल्स ट्रॉफी के लिए बाकी टीम को चुनौती दे सकती है: शम्सी

रॉयल्स ट्रॉफी के लिए बाकी टीम को चुनौती दे सकती है: शम्सी

Updated on: 17 Sep 2021, 10:25 PM

दुबई:

दक्षिण अफ्रीका के तबरेज शम्सी ने पिछले कुछ वर्षों में अपने शानदार प्रदर्शनों के बदौलत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में काफी नाम कमाया है। टी20 में दुनिया में नंबर एक रैंकिंग गेंदबाज होने के नाते 31 वर्षीय शम्सी निश्चित रूप से अपने करियर के शीर्ष पर हैं।

बाएं हाथ के लेग स्पिनर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए राजस्थान रॉयल्स में शामिल हो गए हैं और उनका मानना है कि उनकी टीम ट्रॉफी के लिए बाकी टीम को चुनौती दे सकती है।

शम्सी ने कहा, मुझे लगता है कि टीम पहले स्थान पर है या पांचवें, आधे रास्ते की स्थिति वास्तव में मायने नहीं रखती है। दूसरे हाफ में आप यही करते हैं जो मायने रखता है। इसलिए, मुझे लगता है कि हम एक अच्छी स्थिति में हैं। अब और हमारे पास खेलने के लिए आधा टूनार्मेंट है, इसलिए यह इस बात पर निर्भर करता है कि हम बाकी खेल कैसे खेलते हैं। टीम का माहौल वास्तव में अच्छा लग रहा है इसलिए मुझे कोई कारण नहीं दिख रहा है कि हम प्रतियोगिता जीतने के लिए क्यों नहीं जा सकते।

शम्सी ने कहा कि उनका लक्ष्य रॉयल्स की टीम के माहौल को जोड़ना होगा। उन्होंने कहा, मैं वास्तव में एक नई टीम के साथ अनुभव की प्रतीक्षा कर रहा हूं। रोमांचक बात यह है कि मैंने न केवल खिलाड़ियों से बल्कि प्रबंधन से भी तालमेल बना रहा हूं। मैंने दुनिया भर में कुछ टीमों के लिए खेला है, लेकिन मैंने पहले ऐसा कुछ अनुभव नहीं किया है।

शम्सी ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 42 टी20 में 49 विकेट लिए हैं जबकि 30 वनडे में 40 विकेट अपने नाम किए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.