News Nation Logo
Banner

T20 Blast में इयोन मोर्गन ने खेली जबरदस्त पारी, 29 गेंदों में जड़े 83 रन, दिलाई रिकॉर्ड जीत

इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने शुक्रवार को टी-20 ब्लास्ट में मिडिलसेक्स (MiddleSex) की जीत में बड़ी भूमिका निभाते हुए महज 29 गेंद में 83 रनों की विशाल पारी खेली और समरसेट पर बड़ी जीत हासिल की.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 31 Aug 2019, 08:24:34 PM
T20 Blast: इयोन मोर्गन ने खेली जबरदस्त पारी, 29 गेंदों में जड़े 83 रन

T20 Blast: इयोन मोर्गन ने खेली जबरदस्त पारी, 29 गेंदों में जड़े 83 रन

नई दिल्ली:

आईसीसी (ICC) विश्व कप में इंग्लैंड को खिताब दिलाने के बाद कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने अपनी फॉर्म को जारी रखा है और अपनी धमाकेदार पारी से इंग्लैंड में जारी टी20 ब्लास्ट में अपनी टीम मिडलसेक्स को क्वॉर्टरफाइनल में पहुंचा दिया है. इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने शुक्रवार को टी-20 ब्लास्ट में मिडिलसेक्स (MiddleSex) की जीत में बड़ी भूमिका निभाते हुए महज 29 गेंद में 83 रनों की विशाल पारी खेली और समरसेट पर बड़ी जीत हासिल की.

समरसैट (Summerset) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 20 ओवर में 226 रन बनाए. कप्तान टॉम एबैल ने 47 गेंदों में नाबाद 101 रनों की पारी खेली. इसमें 13 चौके और तीन छक्के शामिल थे. उनका स्ट्राइक रेट 214.8 का था. एडवर्ड बायराम ने 20 गेंद में 44 रन बनाए.

और पढ़ें: IND vs WI: खराब अंपायरिंग का शिकार हुए मयंक अग्रवाल, फिर उठा विवाद

इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए मिडिलसेक्स (MiddleSex) ने डेविड मलान, पॉल स्टर्लिंग और मोहम्मद हफीज के विकेट 9 ओवरों में खो दिए. अब भी टीम को 111 रनों की जरूरत थी. इसके बाद इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) और एबी डिविलियर्स ने टीम को जीत दिलाई. मोर्गन ने 5 चौके और 8 छक्के लगाए. मिडिलसेक्स (MiddleSex) ने 3 ओवर और छह विकेट शेष रहते यह विशाल लक्ष्य हासिल कर लिया.

इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने जॉर्ज स्कॉट के साथ 40 गेंदों में 99 रन की भागीदारी की. उनकी टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है.

मैच के बाद इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने कहा, 'समरसैट (Summerset) बहुत अच्छा खेली, वे नहीं जानते थे कि अच्छा स्कोर क्या हो सकता है. दूसरी पारी में हम सकारात्मक खेले. शुरू में जल्दी विकेट खोने के बाद हमने लक्ष्य को हासिल किया.'

और पढ़ें: पोलार्ड ने बांधे हार्दिक पांड्या की तारीफों के पुल, बताया भारतीय टीम का रॉकस्टार

मिडिलसेक्स (MiddleSex) ने विशाल रनों का पीछा करते हुए नया रिकॉर्ड बनाया. इससे पहले ससेक्स ने 2014 में एसेक्स को हराने के लिए दूसरी पारी में 226 रन बनाए थे.

First Published : 31 Aug 2019, 08:24:34 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×