logo-image

टी10 प्रारूप ओलंपिक के लिए सही : टॉम बैंटन

टी10 प्रारूप ओलंपिक के लिए सही : टॉम बैंटन

Updated on: 29 Nov 2021, 07:50 PM

अबू धाबी:

डेक्कन ग्लैडिएटर्स के बल्लेबाज टॉम बैंटन ने टी10 प्रारूप को लेकर कहा है कि यह ओलंपिक के लिए फिट है और इसे प्रशंसकों से परिचित कराने का सही तरीका है। साथ ही कहा, मुझे लगता है कि टेस्ट और टी20 की तरह टी10 बहुत लंबा प्रारूप नहीं है।

अबू धाबी टी10 के मौजूदा सीजन 5 में ग्लेडियेटर्स ने अब तक आठ में से छह मैच जीते हैं और फिलहाल वह अंक तालिका में शीर्ष पर है।

बैंटन ने कहा, अबू धाबी टी10 छोटा और अच्छा प्रारूप है। यह मेरा तीसरा वर्ष है। डेक्कन ग्लैडिएटर्स मेरी दूसरी टीम है। कोचों के साथ काम करने में बहुत मजा आ रहा है। मैं कुछ पारियों में बड़ा स्कोर नहीं कर पाया, लेकिन फिर भी यहां खेलकर मजा आ रहा है। मैं अपनी टीम में योगदान देकर खुश हूं।

बैंटन ने कहा, मुझे लगता है कि वानिंदु हसरंगा एक बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। यहां की पिच उनके लिए गेंदबाजी करने के लिए काफी उपयुक्त हैं। इसके साथ ही वह एक अविश्वसनीय गेंदबाज भी है जो अपनी विविधता को समझता है और हर समय विरोधी टीम के लिए परेशानी का कारण बनता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.