logo-image

टी10 प्रारूप को ओलंपिक में किया जा सकता है शामिल : फाफ डु प्लेसिस

टी10 प्रारूप को ओलंपिक में किया जा सकता है शामिल : फाफ डु प्लेसिस

Updated on: 10 Nov 2021, 07:30 PM

अबू धाबी:

दक्षिण अफ्रिका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस जो टी10 में इस साल अपने करियर का आगाज करने वाले हैं, उन्होंने कहा कि इस प्रारूप को ओलंपिक में शामिल किया जा सकता है।

डु प्लेसिस ने कहा, मैंने लंबे समय तक तीनों प्रारूपों के मैचों में खेला हैं और मैं अभी भी टी10 में खेलने के लिए उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि मेरे जैसे खिलाड़ी इस तरह के टूर्नामेंट में खेलना पसंद करेंगे। टी10 का भविष्य अच्छा दिख रहा है। यह एक ऐसा प्रारूप है जिसे ओलंपिक में शामिल किया जा सकता है। टी10 की त्वरित गेम होने के कारण प्रशंसकों के लिए आकर्षक बनाती है और आने वाले दिनों में बेहतर और बेहतर होने वाला है।

टी10 खेलने के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में पूछे जाने पर दक्षिण अफ्रीकी ने कहा, मुझे लगता है कि जब आप एक प्रारूप से दूसरे प्रारूप में जा रहे हैं, तो आपको खेल को समझना पड़ता है। आपको उसी खेल के बारे में सोचने की आवश्यकता होगी। जो आपको लगातार परिणाम देगा।

अबू धाबी टी10 के आगामी सीजन में डु प्लेसिस बांग्ला टाइगर्स टीम का नेतृत्व करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.