logo-image

टी नटराजन का हुआ जोरदार स्वागत...रथ पर निकली सवारी, देखें वीडियो

टीम इंडिया के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत के बाद घर लौटे जहां सभी का स्वागत अपने अपने शहरों धूम धाम से हुआ.

Updated on: 22 Jan 2021, 10:36 AM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत के बाद घर लौटे जहां सभी का स्वागत अपने अपने शहरों धूम धाम से हुआ. इसी तरह तेज गेंदबाज टी. नटराजन जब तमिलनाडु के सालेम स्थित अपने गांव पहुंचे तो उन्हें गांववालों ने रथ पर बैठाकर घुमाया. ऑस्ट्रेलिया में तीनों फारमेट में डेब्यू करने वाले पेसर नटराजन जब अपने गांव चिन्नापाम्पाती पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत हुआ. गांववाले उन्हें रथ में लेकर उनके घर तक पहुंचे और इस दौरान पूरे रास्ते में वहां के स्थानीय मौजूद थे. टी नटराजन की आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने उनके स्वागत का वीडियो पोस्ट किया है.

 

बता दें की टी नटराजन को टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया एक नेट गेंदबाज के रुप में लेकर गई थी लेकिन पहले उन्हें वनडे में मौका जहां उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया. इसके बाद टी-20 क्रिकेट में तीनों मैच खेलने का मौका लिया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट में नटराजन को डेब्यू करने का मौका जबकि अच्छा प्रदर्शन कर उन्होंने अपनी काबिलियत को साबित किया. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सीरीज के पहले दो टेस्ट में नटराजन को नहीं चुना गया है और उन्हें आराम दिया है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Auction : रिटेन और रिलीज के बाद कौन सी टीम सबसे ज्यादा फायदे में, जानिए

भारत ने चार मैचों की सीरीज में आस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया. अब भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ लम्बी सीरीज खेलेगी, जिसमें चार टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी-20 मुकाबले होने हैं. अब भारतीय खिलाड़ी 26 जनवरी को चेन्नई में जमा होंगे, जहां वे इंग्लैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए 2 फरवरी से अभ्यास शुरू करेंगे. रिपोर्ट्स जो खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में खेलने वाली टीम के सदस्य नहीं थे और इंग्लैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चुने गए हैं, वे 23 जनवरी को ही चेन्नई पहुंच जाएंगे. इनमें नेट बॉलर्स और स्टैंडबाई खिलाड़ी शामिल हैं.

(IANS के साथ)