logo-image

2 साल से नहीं खेला कोई अंतरराष्ट्रीय मैच, टीम में वापसी के हुए दरवाजे बंद

T Natrajan Team India: भारतीय टीम 2 अक्टूबर से पाकिस्तान के साथ एशिया कप 2023 में भिड़ने जा रही है.

Updated on: 26 Aug 2023, 12:50 PM

नई दिल्ली:

T Natrajan Team India: भारतीय टीम 2 अक्टूबर से पाकिस्तान के साथ एशिया कप 2023 में भिड़ने जा रही है. हम सभी भारतीय फैंस उम्मीद में हैं की टीम इंडिया जीत के साथ एशिया कप का आगाज करेगी. साथ में पाकिस्तान को धूल चटाएगी. हालांकि अब यह तो समय ही बताता है कि भारतीय टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है. पर एक खिलाड़ी ऐसा है जिसके लिए भारतीय टीम में वापसी के सभी दरवाजे लगभग बंद हो चुके हैं. 2 साल से इस खिलाड़ी ने एक भी मुकाबला नहीं खेला है. और शायद कुछ फैंस इस खिलाड़ी का नाम भी भूल गए होंगे.

यह भी पढ़ें: भारत का Chandrayaan-3 सफल, अब World Cup 2023 भी जीतेगा भारत, Mumbai Indians ने बताया कैसा बन रहा संयोग

टी नटराजन के लिए हो सकती है बड़ी समस्या

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उसका नाम है टी नटराजन. जी हां. साल 2020-21 के बाद से इस खिलाड़ी ने एक भी मुकाबला टीम इंडिया के लिए नहीं खेला है. टी नटराजन की शुरुआत धमाकेदार हुई थी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में ही नटराजन ने तीन विकेट अपने नाम किए थे. ये मुकाबला गाबा में हुआ था और टीम इंडिया ने तीन विकेट से इसमें जीत हासिल की थी.

यह भी पढ़ें: Asia Cup के लिए टीम इंडिया को तैयार करेगा धोनी का ये बॉलर, CSK को बना चुका है चैंपियन

आगे कैसा रह सकता है भविष्य

हालांकि इसके बाद नटराजन को ज्यादा मौके टीम में नहीं मिले. लेकिन जो भी मिले वह उसे भुना नहीं पाए. जो कहीं ना कहीं इस खिलाड़ी के खिलाफ गया. अब आगे की भविष्य की बात करें तो बहुत ही मुश्किल लग रहा है कि नटराजन को टीम में वापसी कराई जाएगी. क्योंकि अब एक से एक धाकड़ और युवा चेहरे टीम को मिल चुके हैं, जो अपने दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं.