logo-image

BCCI के कहने पर टी नटराजन इस टूर्नामेंट से हुए बाहर, जानिए अपडेट 

भारत और इंग्‍लैंड के बीच चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. चार टेस्‍ट मैचों के बाद दोनों टीमों के बीच T20 और उसके बाद वन डे सीरीज होगी. इस बीच भारत में घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी खेली जाएगी.

Updated on: 11 Feb 2021, 01:41 PM

नई दिल्‍ली :

भारत और इंग्‍लैंड के बीच चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. चार टेस्‍ट मैचों के बाद दोनों टीमों के बीच T20 और उसके बाद वन डे सीरीज होगी. इस बीच भारत में घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी खेली जाएगी. लेकिन इस बीच बीसीसीआई के आग्रह पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी नटराजन को विजय हजारे ट्रॉफी से बाहर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि बीसीसीआई चाहता है कि टी नटराजन वन डे और टी20 सीरीज के लिए फ्री रहें और इस दौरान वे थकान महसूस न करें, इसलिए अब वे विजय हजारे ट्रॉफी नहीं खेलेंगे. भारत के घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी का आयोजन 20 फरवरी से 14 मार्च तक देश के छह शहरों सूरत, इंदौर, बेंगलुरु, जयपुर, कोलकाता और चेन्नई में आयोजित किया जाएगा. वहीं भारत और इंग्‍लैंड के बीच लिमिटेड ओवर की सीरीज 12  मार्च से खेली जाएगी. 

यह भी पढ़ें : वसीम जाफर ने तोड़ी चुप्‍पी, आरोपों पर ये दिया जवाब, जानिए यहां

इस बारे में काशी विश्‍वनाथ ने कहा है कि हमें बीसीसीआई की ओर से अभी तक कोई भी लिखित पत्र नहीं आया है, लेकिन हम टीम मैनेजमेंट की बात को समझते हैं. तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन यानी टीएनसीए इस बारे में सही फैसला करेगा. वहीं टीएनसीए के सचिव एस रामास्‍वामी ने कहा है कि बीसीसीआई चाहता है कि टी नटराजन इंग्‍लैंड के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिए ताजा रहें, यह चुंकि टीम इंडिया के बारे में है, इसलिए ऐसा करने में कोई दिक्‍कत नहीं है. अब खबरें सामने आ रही हैं कि टी नटराजन को रिलीज कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction : आज शाम 5 बजे तक टीमें कर सकती हैं ये काम

टी नटराजन आईपीएल में पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले थे और उन्‍होंने टीम के लिए अच्‍छा प्रदर्शन किया था. इसके बाद उन्‍हें इस साल के लिए भी टीम ने रिटेन किया है. आईपीएल 2020 के बाद ही टी नटराजन का चयन टीम इंडिया के ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए हुआ था. बड़ी बात ये थी कि एक ही दौरे में कुछ ही दिन के अंतराल पर उन्‍हें टी20, वन डे और टेस्‍ट सीरीज में डेब्‍यू करने का मौका मिला और हाथ आए इस मौके को नटराजन का भुनाया और खूब अच्‍छा प्रदर्शन भी किया. इससे साफ हो गया है कि जब भारत और इंग्‍लैंड के बीच सीरीज होगी तो टी नटराजन टीम का हिस्‍सा होंगे और उसके बाद वे अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल 2021 में भी खेलते हुए नजर आएंगे.