logo-image

Syed Mushtaq Ali Trophy 2018: गंभीर-युवराज ने जड़ा अर्धशतक, सुरेश रैना ने किया निराश

भारतीय घरेलू क्रिकेट के सबसे बड़े टी20 टूर्नामेंट में मंगलवार को दिल्ली में नॉर्थ ज़ोन के दो, रायपुर में सेंट्रल ज़ोन के दो और विशाखापट्टनम में साउथ ज़ोन के दो और विजियानगरम में साउथ ज़ोन का एक मुकाबला खेला गया।

Updated on: 10 Jan 2018, 11:03 AM

नई दिल्ली:

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी चल रहा है। भारतीय घरेलू क्रिकेट के सबसे बड़े टी20 टूर्नामेंट में मंगलवार को दिल्ली में नॉर्थ ज़ोन के दो, रायपुर में सेंट्रल ज़ोन के दो और विशाखापट्टनम में साउथ ज़ोन के दो और विजियानगरम में साउथ ज़ोन का एक मुकाबला खेला गया।

नॉर्थ ज़ोन में पंजाब ने दिल्ली को 2 रन से और हिमाचल प्रदेश ने जम्मू और कश्मीर को 33 रन से, सेंट्रल ज़ोन में राजस्थान ने उत्तर प्रदेश को 4 विकेट और विदर्भ ने रेलवे को 36 रनों से, साउथ ज़ोन में तमिलनाडु ने केरल को 35 रन से, हैदराबाद ने गोवा को 19 रन से और आंध्रा ने कर्नाटक को 7 विकेट से हराया।

बहुत दिन से टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने पंजाब की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए अऱ्धसतक लगाया। पंजाब की जीत में युवराज के नाबाद 50 रनों की पारी महत्वपुर्ण थी।

और पढ़ें: Syed Mushtaq Ali Trophy 2018: बड़ौदा ने मुंबई और महाराष्ट्र ने गुजरात को हराया

वहीं दिल्ली के लिए गौतम गंभीर की 66 रनों की पारी खेलकर बेहतरीन पारी खेली। जहां एक ओर युवराज और गंभीर ने बेहतरीन पारी खेली तो वहीं उत्तर प्रदेश की हार में सुरेश रैना की फ्लॉप पारी जिम्मेदार रही। उन्होंने सिर्फ 13 रन बना सके। तमिलनाडु की जीत में दिनेश कार्तिक ने लगातार दूसरे दिन शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

यह भी पढ़ें : सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को प्रपोज और धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, कोलकाता से अरेस्ट हुआ आरोपी