logo-image

Syed Mushtaq Ali T20 Trophy : रॉबिन उथप्पा ने जड़े ताबड़तोड़ 91 रन, शिखर धवन की पारी बेकार 

केरल ने शुक्रवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के ग्रुप-ई के मैच में दिल्ली को एक हाई स्कोरिंग मैच में छह विकेट से हरा दिया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट खोकर 212 रन बनाए थे.

Updated on: 15 Jan 2021, 05:31 PM

मुंबई :

केरल ने शुक्रवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के ग्रुप-ई के मैच में दिल्ली को एक हाई स्कोरिंग मैच में छह विकेट से हरा दिया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट खोकर 212 रन बनाए थे. लग रहा था कि यह लक्ष्य हासिल करना मुमकिन नहीं होगा लेकिन केरल ने एक ओवर पहले ही चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें : ब्रिस्बेन में भी मोहम्मद सिराज और सुंदर के साथ की गई गंदी बात, जानिए क्या कहा

मजबूत लक्ष्य के सामने केरल ने तीसरी ही गेंद पर मोहम्मद अजहरुद्दीन का विकेट खो दिया. इनफॉर्म अजहरुद्दीन ने पिछले मैच में ही 37 गेंदों पर शतक जमाया था. इस मैच में वे विफल रहे. उनकी कमी को पूरा किया रोबिन उथप्पा ने. रोबिन उथप्पा ने 54 गेंदों पर तीन चौके और आठ छक्कों की मदद से 91 रन बनाए. रोबिन उथप्पा का विकेट 203 के कुल स्कोर पर गिरा. उनसे पहले केरल ने संजू सैमसन (16) और सचिन बेबी (22) के विकेट खो दिए थे. लेकिन रोबिन उथप्पा को साथ मिला विष्णु विनोद का जिन्होंने 38 गेंदों पर तीन चौके और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 71 रनों की पारी खेली और उथप्पा के साथ 132 रनों की साझेदारी की. विष्णु विनोद के साथ सलमान नजीर (10) ने नाबाद रहते हुए टीम को जीत दिलाई.

यह भी पढ़ें : भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के लिए बनाया खास प्लान, वॉशिंगटन सुंदर का खुलासा

इससे पहले दिल्ली की तरफ से कप्तान शिखर धवन ने 77 रन बनाए थे. उन्होंने अपनी इस पारी में 48 गेंदों पर सात चौके और तीन छक्के मारे. अंत में ललित यादव ने 25 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 52 रन बना कर टीम को विशाल स्कोर दिलाया. अपनी पारी में ललित ने पांच चौके और तीन छक्के लगाए. अनुज रावत 10 गेंदों पर 27 रन बनाकर नाबाद रहे. इन सभी के प्रयास पर उथप्पा और विनोद ने पानी फेर दिया.