logo-image

Syed Mushtaq Ali Trophy: जीत बाद तमिलनाडु के कप्तान दिनेश कार्तिक ने किया डांस, वीडियो वायरल

तमिलनाडु ने एक बार फिर से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया. तमिलनाडु ने इससे पहले 2006-07 में पहली बार यह खिताब जीता था.

Updated on: 01 Feb 2021, 06:24 PM

नई दिल्ली :

तमिलनाडु ने एक बार फिर से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया. तमिलनाडु ने इससे पहले 2006-07 में पहली बार यह खिताब जीता था. तमिलनाडु को पिछले साल फाइनल में कर्नाटक से एक रन से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इस बार टीम ने खिताब पर कब्जा जमाने में कोई गलती नहीं की. बड़ौदा 2013-14 के बाद दूसरी बार खिताब जीतने से चूक गया. इस जीत के बाद तमिलनाडु के खिलाड़ियों का वीडियो सामने आया है जिसमें पवेलियन में वो सभी लोग जीत का जश्न मना रहे हैं. इस वीडियो में टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक भी डांस कर रहे हैं. ये वीडियो दिनेश कार्तिक के इंस्टाग्राम अकाउंट पर है और तेजी से वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

 

तमिलनाडु ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बड़ौदा को नौ विकेट पर 120 रनों पर थाम दिया. इसके बाद उसने दो ओवर शेष रहते तीन विकेट खोकर इस आसान से लक्ष्य को हासिल कर लिया. बड़ौदा से मिले 121 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तमिलनाडु ने 26 के स्कोर पर इस सीजन के टॉप स्कोरर एन जगदीशन (14) का विकेट गंवा दिया. इसके बाद उसने हरि निशांत (35), बाबा अपराजित (नाबाद 29) और कप्तान दिनेश कार्तिक (22) के उपयोगी पारियों के सहारे लक्ष्य को हासिल कर लिया.