logo-image

चोट के कारण स्टीव स्मिथ की श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में खेलने की संभावना कम : रिपोर्ट

चोट के कारण स्टीव स्मिथ की श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में खेलने की संभावना कम : रिपोर्ट

Updated on: 18 Jun 2022, 04:05 PM

कोलंबो:

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का श्रीलंका के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से बाहर होना तय है क्योंकि पूर्व कप्तान को सीरीज के दूसरे मैच में चोट से झूझना पड़ रहा है।

स्मिथ के बाहर बैठने की संभावना के साथ, आरोन फिंच की अगुवाई में ऑस्ट्रेलियाई सफेद गेंद वाली टीम में यह सातवां खिलाड़ी चोट से पीड़ित हो गया है।

वाटोडे डॉट कॉम डॉट एयू की एक रिपोर्ट में शनिवार को कहा गया, हालांकि गंभीर नहीं माना जाता है, चोट को मैच के दौरान बैंडिंग की जरूरत थी और टेस्ट सीरीज सिर्फ 11 दिनों में शुरू होने के कारण, ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ से सतर्क रुख अपनाने की उम्मीद है।

रिपोर्ट में ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स कैरी के हवाले से कहा गया है, पच्चीस वर्षीय बाएं हाथ के स्पिनर मैथ्यू कुहनेमैन को ऑस्ट्रेलिया ए टीम से वापस बुलाकर टीम में शामिल किया गया है क्योंकि नियमित सफेद गेंद के स्पिनर एश्टन एगर को भी साइड स्ट्रेन के कारण टीम से बाहर कर दिया गया था। इसके अलावा, ट्रैविस हेड को घायल मार्कस स्टोइनिस के कवर के रूप में हंबनटोटा से कैंडी भेजा गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.