logo-image

सिडनी सिक्सर्स ने स्मिथ को बीबीएल में खेलने की अनुमति नहीं देने पर सीए की आलोचना की

सिडनी सिक्सर्स ने स्मिथ को बीबीएल में खेलने की अनुमति नहीं देने पर सीए की आलोचना की

Updated on: 23 Jan 2022, 04:20 PM

मेलबर्न:

बिग बैश लीग (बीबीएल) की ओर से सिडनी सिक्सर्स के हरफनमौला खिलाड़ी डैन क्रिश्चियन ने पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ अपने प्ले-ऑफ मैच में स्टीव स्मिथ को खेलने की अनुमति नहीं देने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की आलोचना की है। सिडनी सिक्सर्स यहां मार्वल स्टेडियम में 49 रन से हार गई थी।

शनिवार रात जीत के साथ पर्थ स्कॉर्चर्स बीबीएल फाइनल में पहुंच गए हैं, जिसमें सिक्सर्स सीए के नियमों पर नाराज हैं, जिसने उन्हें मैच के लिए स्मिथ को अनुबंधित करने से रोक दिया।

सिक्सर्स को अभी भी फाइनल में रहने का मौका मिलेगा।

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट उप-कप्तान स्मिथ को इस सीजन में सिक्सर्स द्वारा अनुबंधित नहीं किया गया था क्योंकि यह माना गया था कि वह एशेज और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में वे नहीं खेलेंगे। सिक्सर्स ने शेष मैचों के लिए उन्हें अनुबंधित करने के लिए सीए से संपर्क किया है। हालांकि, सीए ने ऑस्ट्रेलियाई उप कप्तान को वापसी करने की अनुमति नहीं दी।

सिक्सर्स ऑलराउंडर डैन क्रिश्चियन ने स्मिथ को प्रतिबंधित करने के क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फैसले को निराशाजनक बताया।

क्रिश्चियन ने रविवार को सेन के हवाले से कहा, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को घरेलू प्रतियोगिता में खेलने से रोका गया। खिलाड़ियों के रूप में उनके लिए इसका कोई मतलब नहीं है कि खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है या खराब।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.