logo-image

बड़ी खबर : हार्दिक के बाद अब सूर्यकुमार यादव इंजर्ड, ईशान किशन को भी हुई बड़ी समस्या

Suryakumar Yadav Ishan Kishan : धर्मशाला में प्रैक्टिस करते हुए सूर्यकुमार यादव को चोट आई है और ईशान किशन के साथ भी कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बाद टीम इंडिया को दोहरा झटका लगा है...

Updated on: 21 Oct 2023, 09:27 PM

नई दिल्ली:

Suryakumar Yadav Ishan Kishan : टीम इंडिया धर्मशाला पहुंच चुकी है. जहां, 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला खेलना है. लेकिन, इससे पहले भारतीय टीम पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. पहले से ही हार्दिक पांड्या इंजर्ड होकर न्यूजीलैंड के साथ होने वाले मैच से बाहर हो चुके हैं. वहीं, अब प्रैक्टिस के दौरान सूर्यकुमार यादव को चोट लग गई है और ईशान किशन को मधुमक्खी ने काट लिया है. दोनों ने ही मैदान छोड़ दिया. 

ईशान-सूर्या ने प्रैक्टिस के बीच छोड़ा मैदान

धर्मशाला में न्यूजीलैंड के साथ होने वाले मैच से एक शाम पहले भारतीय टीम प्रैक्टिस करने मैदान पर आई. जहां, सभी खिलाड़ियों ने नेट्स पर हाथ आजमाएं. मगर, इसी बीच टीम इंडिया को झटका लगा है. रिपोर्ट्स की मानें, तो सूर्यकुमार यादव की दाहिनी कलाई पर गेंद लगी और उन्होंने तुरंत नेट्स छोड़ दिया और ईशान किशन को मधुमक्खी ने काट लिया, तो वो भी मैदान से बाहर चले गए. 

सूर्या थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट रघु के साथ प्रैक्टिस कर रहे थे, तभी उनकी दाईं कलाई में चोट लग गई और पट्टी बांधकर मुस्कुराते हुए उन्होंने मैदान छोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान की निकली हेकड़ी! सेमीफाइनल में पहुंचना हुआ मुश्किल, सिर्फ ये समीकरण बना सकता है काम

पहसे ही चोटिल हैं हार्दिक पांड्या

भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मुकाबले में हार्दिक पांड्या को एंकल में चोट लगी थी, जिसके चलते वह रविवार को न्यूजीलैंड के साथ धर्मशाला में होने वाले मैच से बाहर हो चुके हैं. हार्दिक के रिप्लेसमेंट को लेकर पहले से ही टीम इंडिया के खेमे में चिंता होगी. ऐसे में ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव के साथ प्रैक्टिस के दौरान हुई घटनाओं ने टीम की चिंता और बढ़ा दी होगी. खबरों के माध्यम से ये बात सामने आ रही थी कि रोहित शर्मा हार्दिक के रिप्लेसमेंट के तौर पर सूर्यकुमार यादव को अंतिम ग्यारह में जोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं. ऐसे में यदि SKY की इंजरी सीरियस हुई, तो टीम मैनेजमेंट की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.