logo-image

सूर्यकुमार और ईशान भारतीय टीम में शामिल होने के बाद ढीले पड़ गए हैं : गावस्कर

सूर्यकुमार और ईशान भारतीय टीम में शामिल होने के बाद ढीले पड़ गए हैं : गावस्कर

Updated on: 05 Oct 2021, 05:35 PM

मुंबई:

भारत के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन भारतीय टीम में जगह मिलने के बाद ढीले पड़ गए हैं।

गावस्कर ने स्टार स्पोटर्स से कहा, मुझे लगता है कि सूर्यकुमार और ईशान भारतीय टीम में जगह मिलने के बाद थोड़े रिलेक्स हो गए हैं। वे जो कुछ शॉट खेल रहे हैं, ऐसा लगता है कि वे इन बड़े शॉट्स को सिर्फ इसलिए खेलने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वे भारत के खिलाड़ी हैं।

उन्होंने खराब शॉट्स चयन को इन दोनों बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहराया।

गावस्कर ने कहा, कभी-कभी ऐसा होता है कि आपको खुद को थोड़ा समय देना होता है और आपको अपने शॉट का चयन सही करना होता है। मुझे लगता है कि इस बार वे यहीं चूक गए हैं, जहां उनका शॉट चयन बिल्कुल सही नहीं रहा है, और इसीलिए वे सस्ते में आउट हो रहे हैं।

उन्होंने महसूस किया कि हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी में प्रदर्शन नहीं करने से टीम की संभावना पर असर पड़ा है।

गावस्कर ने कहा, हार्दिक का गेंदबाजी नहीं करना मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं बल्कि भारत के लिए भी एक बड़ा झटका है, क्योंकि उन्हें टीम में एक ऑलराउंडर के रूप में लिया गया है। अगर आप टीम में हैं, नंबर 6 या नंबर 7 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं, और आप गेंदबाजी करने में सक्षम नहीं हैं, तो यह कप्तान के लिए मुश्किल हो जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.