logo-image

शारीरिक रूप से घर, मानसिक रूप से वानखेड़े में, जानें किस खिलाड़ी ने कही ये बात

घरेलू क्रिकेट में एकदिवसीय प्रारुप में शानदार लय में चल रहे मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव कोविड-19 महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के कारण शारीरिक रुप से अपने घर पर जरूर है लेकिन मानसिक तौर वह वानखेड़े स्टेडियम में है.

Updated on: 30 Mar 2020, 01:49 PM

mumbai:

घरेलू क्रिकेट में एकदिवसीय प्रारुप में शानदार लय में चल रहे मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव कोविड-19 महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के कारण शारीरिक रुप से अपने घर पर जरूर है लेकिन मानसिक तौर वह वानखेड़े स्टेडियम में है. कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण अगर देश भर में लॉकडाउन नहीं होता तो रविवार को वानखेड़े के मैदान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का पहला मैच मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया होता. कोविड-19 के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक टाला गया है लेकिन सरकार के द्वारा घोषित 21 दिन के लॉकडाउन के कारण इसके रद्द होने की संभावना अधिक है.

यह भी पढ़ें : कोविड-19 : मुश्किल घड़ी में आगे आए खिलाड़ी, मनु भाकेर ने दिए 1 लाख रुपये

सूर्यकुमार यादव ने वानखेड़े मैदान और अपने घर में रहने की तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया, मानसिक रूप से वानखेड़े स्टेडियम में हूं. शारीरिक रूप से घर में हूं। यह समय भी गुजर जाएगा.

यह भी पढ़ें : महिला क्रिकेटर ने लिया बड़ा फैसला, स्वयंसेवक के रूप में जुड़ीं

आपको बता दें कि सभी भारतीय खिलाड़ी इस वक्त अपने अपने घरों में हैं. इससे पहले भारतीय भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान उनका आधा समय तो बेटी की देखभाल में ही गुजर जाता है. पुजारा ने स्पोर्टस्टार से कहा, मेरे लिए यह बदलाव स्वागत योग्य है। मैं इन दिनों खुद के साथ समय बिता रहा हूं. जब भी मैं अकेला होता हूं तो किताब पढ़ने और टीवी देखना पसंद करता हूं. उन्होंने कहा, मेरे पास एक बेटी है जो हमेशा ही खेलने के लिए काफी उत्साह से भरी रहती है. मेरा अधिकतर समय तो बेटी की देखभाल में ही गुजर जाता है। मैं रोज के काम में पत्नी का हाथ भी बटा रहा हूं.

यह भी पढ़ें : IPL Cancel! तो नहीं होगा आईपीएल, अगले साल नीलामी भी नहीं

पुजारा ने सभी देशवासियों से घरों में ही रहने की अपील की और कहा कि उन्हें किसी से भी हाथ नहीं मिलाना चाहिए. उन्होंने कहा, ना केवल हमारे देश के लिए बल्कि यह पूरी दुनिया के लिए एक मुश्किल समय है. हम केवल घर में रहकर ही बीमारी से लड़ सकते हैं.