News Nation Logo

सुरेश रैना ने दिखाया बड़ा दिल, दान कर दिए इतने लाख रुपये

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में 52 लाख रुपये की मदद करने का फैसला किया है. सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा कि हर कोई अपना योगदान दे और घरों में ही रहें.

IANS | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 29 Mar 2020, 08:37:51 AM
rraina

suresh raina (Photo Credit: csk Twitter)

New Delhi:

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में 52 लाख रुपये की मदद करने का फैसला किया है. सुरेश रैना ने 31 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष और 21 लाख उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है. सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा कि हर कोई अपना योगदान दे और घरों में ही रहें.

यह भी पढ़ें : IPL 2020 आज से! मगर ये हो न सका, आपके लिए आठ बजे खास इंतजाम

सुरेश रैना से पहले सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये की मदद देने की बात कही थी. सचिन तेंदुलकर ने 25 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष और 25 लाख मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए हैं. इन दोनों के अलावा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, पीवी. सिंधु गौतम गंभीर अपने-अपने तरीकों से इस लड़ाई में योगदान दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें : सुरेश रैना करते हैं CSK के लिए खास काम, इस खिलाड़ी ने बताया

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने कोरोनावायरस से लड़ाई में प्रधानमंत्री राहत कोष में 51 करोड़ रुपये की मदद करने का फैसला किया है. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि सचिव जय शाह ने इसमें बड़ा रोल निभाया और इस योगदान के लिए सभी को एक साथ लाने में मदद की. उन्होंने बाकी अधिकारियों से बात की और राज्य संघों से बात की.

यह भी पढ़ें : BCCI ने दिया एमएस धोनी को जोर का झटका, जानें क्या है पूरा मामला

बोर्ड ने शनिवार को एक बयान में कहा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और बीसीसीआई के बाकी अधिकारियों और संबंद्ध राज्यों ने शनिवार को प्राधनमंत्री राहत कोष में 51 करोड़ रुपये देने का फैसला किया है ताकि देश के आपदा प्रबंधन को मजबूत किया जा सके और कोविड-19 से निपटने के लिए शोध में मदद कर सकें. बयान में कहा गया है, बोर्ड अपने राज्य संघों के साथ मिलकर हालात पर नजर रखेगी और भारतीय सरकार और राज्य सरकारों के साथ मिलकर मुसीबत की घड़ी में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है. कोरोनावायरस के कारण ही भारतीय सरकार ने पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन का आदेश दिया है.

First Published : 29 Mar 2020, 08:37:51 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो