logo-image

Video: सुरेश रैना के घर में पत्नी नहीं बल्कि बेटी हैं Big Boss, ग्रासिया ने ही भाई को दिया Rio का नाम

रैना ने यहां बताया कि उनकी बेटी कार्टून में काफी दिलचस्पी रखती है और उसने ही अपने भाई का नाम Rio रखा, जिस पर पूरे परिवार ने मुहर लगा दी.

Updated on: 13 Apr 2020, 02:32 PM

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया को चपेट में ले चुका कोरोना वायरस भारत में भी कोहराम मचा रहा है. देश में इस महामारी के कुल मामलों की संख्या 9 हजार के भी पार पहुंच चुकी है, जबकि 300 से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो चुकी है. चीन से आई इस महामारी को देखते हुए सरकार 14 अप्रैल तक किए गए लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ा सकती है. जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके थे कि 14 अप्रैल के बाद भी आईपीएल होना काफी मुश्किल है और सरकार के इस संकेत से ये साफ हो चुका है कि अब 14 अप्रैल के बाद भी आईपीएल नहीं खेला जा सकता.

ये भी पढ़ें- धोनी, विराट और रोहित से भी बड़े बल्लेबाज हैं रैना, ऐसा कारनामा करने वाले हैं इकलौते भारतीय

सभी लोगों की तरह टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी भी लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने-अपने घरों में परिवार के साथ ही समय बिता रहे हैं. लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना भी अपने घर में हैं और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. बता दें कि रैना की वाइफ प्रियंका ने बीते 23 मार्च को ही बेटे को जन्म दिया है. रैना परिवार ने बेटे का नाम Rio रखा है, जिसने सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं बटोरीं.

ये भी पढ़ें- IPL ही नहीं T20 वर्ल्ड कप को भी निगल सकता है कोरोना वायरस, जानें कैसा है माहौल

सुरेश रैना और प्रियंका ने साल 2015 में शादी की थी. शादी के करीब एक साल बाद 2016 में प्रियंका ने बेटी ग्रासिया को जन्म दिया था. चेन्नई सुपरकिंग्स के सोशल मीडिया पर चल रहे चैट शो में रैना ने कहा कि परिवार में उनकी या पत्नी की नहीं बल्कि उनकी बेटी ग्रासिया की चलती है. रैना ने यहां बताया कि उनकी बेटी कार्टून में काफी दिलचस्पी रखती है और उसने ही अपने भाई का नाम Rio रखा, जिस पर पूरे परिवार ने मुहर लगा दी.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 : एमएस धोनी (MS Dhoni) ने जो काम दस साल से कभी नहीं किया था, इस बार वह भी कर रहे थे

टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना को अब केवल आईपीएल में ही देखा जाता है. लेकिन इस बार कोरोना वायरस के कोहराम ने आईपीएल पर भी नजर लगा दी, लिहाजा अब इस टूर्नामेंट के स्थगित होने का खतरा बढ़ गया है. कहा जा रहा है कि यदि देश में हालात समय पर नहीं सुधरे तो इसे रद्द भी किया जा सकता है. कोरोना की वजह से आईपीएल में हो रही देरी की वजह से लाखों-करोड़ों क्रिकेट फैंस अपने फेवरिट खिलाड़ी को खेलते हुए नहीं देख पा रहे हैं.