logo-image

Rohit Sharma : 'रोहित शर्मा अगले एमएस धोनी हैं', सुरेश रैना ने दिया बड़ा बयान

Suresh Raina On Rohit Sharma : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में सरफराज खान, ध्रुव जुरेल, देवदत्त पडिक्कल, आकाशदीप सिंह जैसे खिलाड़ियों ने डेब्यू कर और कमाल का प्रदर्शन किया.

Updated on: 27 Feb 2024, 01:54 PM

नई दिल्ली:

Suresh Raina On Rohit Sharma : रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है और एक के बाद एक बड़ी जीत दर्ज कर रही है. सोमवार को हिटमैन की कैप्टेंसी में भारत ने टेस्ट सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर लिया. तभी से रोहित की कप्तानी की चारों ओर चर्चा हो रही है और हर कोई उनकी सराहना कर रहा है. इसी बीच सुरेश रैना रोहित की तुलना एमएस धोनी से करते दिखे हैं और उन्होंने हिटमैन को अगला धोनी करार दिया है.

Suresh Raina ने की रोहित शर्मा की तारीफ

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में सरफराज खान, ध्रुव जुरेल, देवदत्त पडिक्कल, आकाशदीप सिंह जैसे खिलाड़ियों ने डेब्यू कर और कमाल का प्रदर्शन किया. सभी डेब्यूडेंट ने छाप छोड़ते हुए हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. आज यदि वह मैदान पर प्रदर्शन कर पा रहे हैं, तो इसका क्रेडिट काफी हद तक कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को जाता है, जिन्होंने युवाओं पर भरोसा कर उन्हें मौका दिया. इसी कारण अब सुरेश रैना ने रोहित की तुलना माही से कर दी है. सुरेश रैना ने कहा, "रोहित शर्मा अगले एमएस धोनी हैं, उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. धोनी की ही तरह युवाओं को काफी मौके दिए हैं. मैंने धोनी के नेतृत्व में काफी क्रिकेट खेला है, रोहित सही दिशा में जा रहे हैं, वह शानदार कप्तान हैं."

ये भी पढ़ें : 'हो सकता है कि IPL में भी नहीं खेलें विराट...' दिग्गज के बयान ने मचाया तहलका

Rohit शर्मा का कैसा रहा है प्रदर्शन

Rohit Sharma ने इंग्लैंड के साथ खेली गई टेस्ट सीरीज के शुरुआत में भले ही कुछ ज्यादा रन ना बनाए हो, लेकिन फिर उन्होंने वापसी की और राजकोट टेस्ट में सेंचुरी लगाई. उन्होंने अब तक खेले गए 4 मैचों की 8 पारियों में 64.43 के औसत से 297 रन बना लिए हैं. अब टेस्ट सीरीज के खत्म होते ही रोहित शर्मा सहित सभी खिलाड़ी अपकमिंग आईपीएल 2024 की तैयारी में जुटेंगे, जहां हिटमैन इस बार हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें : टेस्ट प्लेयर्स पर मेहरबान हुई BCCI, आईपीएल 2024 के बाद करेगी ये बड़ा ऐलान!