logo-image

आईपीएल 2021: दर्शकों को आंशिक रुप से स्टेडियम में प्रवेश की इजाजत दी जाएगी : सूत्र

आईपीएल 2021: दर्शकों को आंशिक रुप से स्टेडियम में प्रवेश की इजाजत दी जाएगी : सूत्र

Updated on: 08 Sep 2021, 08:25 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की सरकार इस बात पर सहमत हुई है कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के दौरान दर्शकों को आंशिक रुप से स्टेडियम में प्रवेश की इजाजत दी जाएगी। बोर्ड के एक अधिकारी ने आईएएनएस को इस बात की जानकारी दी।

अधिकारी ने कहा, हां इस बार दर्शक को अनुमती दी जाएगी बीसीसीआई और यूएई सरकार ने इस बात पर हरी झंडी दिखा दी है। अमीरात क्रिकेट बोर्ड कोविड-19 के मामले पर लगातार नज़र बनाए हुए है।

आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितम्बर से चेन्नई सुपर किंग्स और मुबंई इंडियंस के बीच मुकाबले से शुरु होगी।

27 दिनों तक खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में कुल 31 मैच खेले जाएंगे।

गल्फ न्यूज के हवाले से ईसीबी के महासचिव मुबाशिर उस्मानी ने पहले कहा था बोर्ड, बीसीसीआई और यूएई सरकार से दर्शकों को मैदान पर लाने के लिए बात करेगा।

उस्मानी ने कहा, ईसीबी अधिकारियों के साथ मिलकर काम करेगा कि किस प्रोटोकॉल का पालन किया जाना चाहिए - इसमें प्रशंसकों की उपस्थिति शामिल है, इसके बाद हम बीसीसीआई के साथ-साथ आईसीसी के साथ उनकी दर्शकों की आवश्यकताओं का आकलन करने के लिए इस पर चर्चा करेंगे। हम चाहते हैं कि यूएई में जितने भी खेल-प्रेमी प्रशंसक हैं वह स्टैंड से मैच का आनंद ले सकें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.