logo-image

KL Rahul-Athiya Shetty: सुनील शेट्टी ने दिया राहुल-अथिया की शादी पर अपडेट, बताया कब होगी शादी!

सुनील शेट्टी ने इंस्टेंटबॉलीवुड से बात करते हुए केएल राहुल और अथिया शेट्टी के शादी के बारे में खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने दोनों के शादी के बारे में खुलासा किया है. 

Updated on: 24 Aug 2022, 04:51 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के स्टार ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) काफी समय से रिलेशनशिप में है. कई बार यह खबरें चलती है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन खबरें अफवाह ही रह जाती है. लेकिन अब बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty)  जो अथिया शेट्टी के पिता हैं. उन्होंने केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. 

सुनील शेट्टी ने हुए केएल राहुल और अथिया शेट्टी के शादी के बारे में खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने दोनों के शादी के बारे में खुलासा किया है. सुनील शेट्टी से जब पूछा गया कि अथिया और केएल राहुल की शादी को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं. इसमें क्या तैयारियां चल रही हैं. यह खुशखबरी आप कब सुनाने वाले हैं. 

इस पर जवाब देते हुए सुनील शेट्टी ने कहा, 'जैसे ही बच्चे फैसला कर लेंगे. अभी राहुल का काफी टाइट शेड्यूल है. एशिया कप है (Asia Cup), वर्ल्ड कप है (World Cup), साउथ अफ्रीका टूर (South Africa) और ऑस्ट्रेलिया टूर (Australia Tour) हैं. जब बच्चों को ब्रेक मिलेगा तब शादी होगी. एक दिन में रेस्ट-डे पर शादी थोड़े कर सकते हैं.'

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: अक्टूबर में फिर खेला जाएगा एशिया कप, 7 टीमें लेंगी हिस्सा

बता दें कि केएल ने लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी की है. राहुल चोटिल होने के कारण टीम से बाहर थे. उन्होंने हाल ही में जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के खिलाफ खत्म हुई वनडे सीरीज में कप्तानी की थी. राहुल की अगुवाई में टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे का 3-0 से क्लीन स्वीप किया है. अब केएल राहुल एशिया कप में नजर आएंगे. एशिया कप का आगाज 27 अगस्त से होगा. भारत अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ खेलेगा.

इसके बाद टीम इंडिया को अक्टूबर में टी20 वर्ल्ड कप भी खेलना है. जिसमें केएल राहुल भी टीम का हिस्सा हो सकते हैं. ऐसे में इस साल केएल राहुल का काफी बिजी शेड्यूल है. सूत्रों की माने तो दोनों की शादी इसी साल के अंत में दिसंबर तक हो सकती है.