logo-image
लोकसभा चुनाव

World Cup 2023 : Dhoni और ISRO Chief को मिले वर्ल्ड कप की गोल्डन टिकट, सुनील गावस्कर ने BCCI से कर दी ये मांग

Sunil Gavaskar on MS Dhoni : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को सबसे पहले World Cup 2023 का गोल्डन मिला था. इसके बाद सचिन तेंदुलकर को BCCI ने गोल्डन टिकट दिया. अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बीसीसीआई के सामने एक डिमांड रखी है.

Updated on: 15 Sep 2023, 03:16 PM

नई दिल्ली:

Sunil Gavaskar On MS Dhini and ISRO Chief : भारत नें 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप का आगाज हो रहा है. इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर खेला जाएगा. क्रिकेट के सबसे  बड़े महाकुंभ के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. अब इस टूर्नामेंट शुरू होने से पहले भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने बीसीसीआई से एक डिमांड की है. सुनील गावस्कर का मानना है कि एमएस धोनी और इसरो चीफ को भी वर्ल्ड कप की गोल्डन टिकट मिलना चाहिए. इससे पहले बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को गोल्डन टिकट दिया गया था. अमिताभ बच्चन वर्ल्ड कप के लिए गोल्डन टिकट पाने वाले पहले व्यक्ति थे. इसके बाद सचिन तेंदुलकर को BCCI ने गोल्डन टिकट दिया.

सुनील गावस्कर ने बीसीसीआई से क्या मांग की

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को सबसे पहले World Cup 2023 का गोल्डन मिला था. इसके बाद सचिन तेंदुलकर को BCCI ने गोल्डन टिकट दिया. अब सुनील गावस्कर चाहते हैं कि इसरो चीफ एस. सोमनाथ को भी गोल्डन टिकट मिले. उनके अगुवाई में पिछले दिनों भारत ने इतिहास रचा और चांद के साउथ पोल पर चन्द्रयान-3 का सफल लैंडिंग किया. गावस्कर ने उम्मीद जताई कि 1983 में भारत को वर्ल्ड कप जिताने वाले कपिल देव, MS Dhoni और बाकी सम्मानित शख्सियतों के अलावा ISRO Cheif एस. सोमनाथ को भी गोल्डन टिकट मिले. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि इस फेहरिस्त में कितने लोग हैं, लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि इसरो चीफ एस. सोमनाथ को गोल्डन टिकट जरूर मिले. 

यह भी पढ़ें: Kuldeep Yadav : एशिया कप के फाइनल तक कुलदीप यादव तोड़ सकते हैं इरफान पठान का रिकॉर्ड, बस करना होगा ये काम

इन शख्सियतों को BCCI ने दिया गोल्डन टिकट

गौरतलब है कि पिछले दिनों BCCI के सचिव जय शाह ने खुद बिग बी अमिताभ बच्चन से मिलकर उन्हें गोल्डन टिकट दिया था. इसके बाद भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को गोल्डन टिकट दिया गया था. अब लिटिल मास्टर ने उम्मीद जताई कि कपिल देव, महेन्द्र सिंह धोनी और इसरो चीफ एस. सोमनाथ को भी गोल्डन टिकट मिले.