logo-image

आईपीएल मैच के दौरान गावस्कर ने कमेंटेटर विल्किंस से कोहिनूर के बारे में जिक्र किया

आईपीएल मैच के दौरान गावस्कर ने कमेंटेटर विल्किंस से कोहिनूर के बारे में जिक्र किया

Updated on: 11 Apr 2022, 09:15 PM

मुंबई:

सुनील गावस्कर मजाकिया शब्दों के साथ क्रिकेट के गहन विश्लेषक के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने मजाक में अंग्रेजी कमेंटेटर एलन विल्किंस से अपने प्रभाव का उपयोग करने और कोहिनूर हीरा वापस पाने के लिए कहा।

राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच में ब्रेक के दौरान, गावस्कर और विल्किंस कमेंट्री कर रहे थे, जबकि टीवी स्क्रीन में मुंबई की खूबसूरत मरीन ड्राइव को दिखाया जा रहा था।

विल्किंस ने गावस्कर से मरीन ड्राइव की प्राकृतिक सुंदरता का वर्णन करने का अनुरोध किया और भारत के पूर्व कप्तान ने इस खूबसूरती की प्रशंसा की।

मरीन ड्राइव की तुलना रानी के हार से करते हुए गावस्कर ने विल्किंस से कहा, हम अभी भी कोहिनूर हीरे का इंतजार कर रहे हैं।

वाक्य को समझते हुए, दोनों कमेंटेटर हंसने लगे, जबकि गावस्कर विल्किंस से पूछते रहे कि क्या ब्रिटिश सरकार पर उनका कोई विशेष प्रभाव है, इसलिए वे कोहिनूर को भारत वापस देने का अनुरोध कर सकते हैं।

गावस्कर के अनमोल हीरे के संदर्भ में भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर इसके बारे में बात की।

एक यूजर ने लिखा, मरीन ड्राइव को क्वींस नेकलेस इज गोल्ड कहे जाने पर गावस्कर ने एलन विल्किंस को अंग्रेजों द्वारा कोहिनूर ले जाने के बारे में बताया!

एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर लिखा, हे भगवान! सुनील गावस्कर ने बस कर दिया। उन्होंने एलन विल्किंस से कहा कि वे रॉयल्टी तक अपने प्रभाव के इर्द-गिर्द घूमें ताकि कोहिनूर को भारत के लिए सुरक्षित किया जा सके।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.