logo-image

ड्रेसिंग रूम में अच्छे माहौल के कारण वार्नर कर रहे हैं अच्छी बल्लेबाजी : गावस्कर

ड्रेसिंग रूम में अच्छे माहौल के कारण वार्नर कर रहे हैं अच्छी बल्लेबाजी : गावस्कर

Updated on: 28 Apr 2022, 02:25 PM

मुंबई:

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में फ्रेंचाइजी में बदलाव से दिल्ली कैपिटल्स के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद कैंप का हिस्सा रह चुके वार्नर अपनी नई फ्रेंचाइजी के लिए बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

आईपीएल के सबसे रोमांचक सत्र में वार्नर के लगातार बल्लेबाजी प्रदर्शन की तारीफ करते हुए गावस्कर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया का यह सीनियर बल्लेबाज ड्रेसिंग रूम के अंदर सकारात्मक माहौल का लुत्फ उठा रहे हैं, जो उसकी फॉर्म से जाहिर होता है।

उन्होंने कहा, कभी-कभी जब आप अच्छा नहीं कर रहे होते हैं, तो ड्रेसिंग रूम में माहौल अच्छा नहीं होता है और यह आपके खेल को प्रभावित करता है। ऐसा लगता है कि डेविड वार्नर के साथ हुआ है। जब से वह दिल्ली में आए हैं, वार्नर खुश दिखते हैं और आप उसके प्रदर्शन में देख सकते हैं।

गावस्कर ने कहा, यह टीम के अन्य खिलाड़ियों को भी ऊपर उठाता है क्योंकि वे जानते हैं कि वह एक गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं। डेविड वार्नर जिस फ्रेंचाइजी के लिए खेले हैं, उसके लिए वह कितना शानदार खिलाड़ी रहे हैं। यह सबको पता है। उन्होंने कहा कि उनका वापसी करते हुए देखना यह बहुत ही शानदार रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने भी दिल्ली कैपिटल्स के लिए पारी को गति देने के लिए वार्नर की तारीफ करते हुए कहा कि वार्नर की फिटनेस उन्हें साल दर साल अच्छा प्रदर्शन करने में मदद कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.