logo-image

मिले, बिछड़े फिर हुए एक, बिलकुल DDLJ जैसी है स्टुअर्ट ब्रॉड की LOVE STORY

Stuart Broad Love Story : क्रिकेट को अलविदा कह चुके स्टुअर्ट ब्रॉड की लव स्टोरी है शानदार, यहां पढ़िए कैसे मिले, प्यार हुआ, फिर अलग हुए और फिर मिले...

Updated on: 01 Aug 2023, 06:07 PM

नई दिल्ली:

Stuart Broad Love Story : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. ब्रॉड ने अपने टेस्ट करियर में कई बड़ी-बड़ी उपलब्धियां हासिल की और खूब नाम कमाया. मगर, क्या आप जानते हैं कि ब्रॉड की प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं उनकी लव लाइफ भी काफी चर्चा में रही है. तो आइए इस आर्टिकल में आपको स्टुअर्ट की लव स्टोरी के बारेमें बताते हैं, जो किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है...

Stuart Broad 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M O L L I E K I N G (@mollieking)

स्टुअर्ट ब्रॉड की लव स्टोरी की शुरुआत 2012 में हुई थी, जब वो पहली बार अपनी लेडी लव से मिले थे, जिनका नाम मॉली किंग है. तब मॉली बतौर टीवी प्रेजेंटर काम कर रही थीं. इसके बाद दोनों की लव स्टोरी की गाड़ी आगे बढ़ी और डेटिंग शुरू हो गई. मगर, उन्होंने अपनी डेटिंग की कबर को सबसे छिपाकर रखा. फिर 2016 में ब्रॉड और मॉली ने सगाई कर ली, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें, तो इसके बाद इनके बीच दूरियां आ गईं और दोनों ने 2018 में अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M O L L I E K I N G (@mollieking)

मगर, कुछ ही वक्त बाद कपल के बीच सब कुछ ठीक हो गया और वह एक साथ आ गए. इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में जानकर ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड फिल्म DDLJ चल रही है, जिसमें काजो-शाहरुख मिलते हैं, प्यार होता है, फिर वो अलग हो जाते हैं और फिर साथ आ जाते हैं. ब्रॉड और मॉली ने अब तक शादी नहीं की है, मगर उकी एक बेटी है, जिसका जन्म 2022 में ही हुआ और उसका नाम एनाबेला है. हालांकि, वेस्टर्न कल्चर में ये बहुत हैरान करने वाली बात नहीं है और कई क्रिकेटर्स हं, जो शादी से पहले ही मां-बाप बन चुके हैं. 

क्या करती हैं मॉली किंग?

मॉली किंग के इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखें, तो उसके अनुसार, मॉली बीबीसी रेडियो-1 प्रेजेंटर हैं. जबकि रिपोर्ट्स की मानें, तो मॉली मॉडल और सिंगर हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M O L L I E K I N G (@mollieking)

उन्होंने स्टुअर्ट ब्रॉड के रिटायरमेंट पर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था और उसमें लिखा था कि, ये आपका लास्ट टेस्ट मैच है. माई लव, आपने दुनियाभर में कई क्रिकेट फैंस और खासकर अपने परिवार के लिए खुशी लाई है. हमें आपके गेम के हर एक मिनट को खूब इंज्वॉय किया और हमें आप पर बहुत गर्व है. तुम्हें अपने सपने को साकार होते हुए देखना कुछ ऐसा है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी. एनाबेला और मैं हमेशा की तरह आज भी आपको और टीम को चियर करेंगे.