logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

भारतीय हॉकी टूर्नामेंट अंडर-16 का मंगलवार से होगा आगाज, कोविड प्रोटोकॉल पर विशेष ध्यान

भारतीय हॉकी टूर्नामेंट अंडर-16 का मंगलवार से होगा आगाज, कोविड प्रोटोकॉल पर विशेष ध्यान

Updated on: 08 Nov 2021, 02:25 PM

पुणे:

5वें एसएनबीपी अखिल भारतीय हॉकी टूर्नामेंट अंडर-16 मंगलवार से शुरू होने वाला है। इससे देखते हुए आयोजकों द्वारा कोविड प्रोटोकॉल को यहां सख्ती से पालन करवाया जा रहा है।

हॉकी इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त यह टूर्नामेंट 9-15 नवंबर तक श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स और म्हालुंगे बालेवाड़ी में आयोजित किया जाएगा। इस पांचवें सीजन में सभी 24 टीमें भाग ले रही हैं। देश में आयोजित एकमात्र इस हॉकी टूर्नामेंट में पुरस्कार राशि रखी गई है।

राज्य में कोविड-19 में दी गई छूट के बाद अंडर-16 के लिए यह पहला टूर्नामेंट होने जा रहा है। इसके लिए एस.ई. सोसाइटी के एसएनबीपी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट और आयोजकों ने हॉकी इंडिया द्वारा जारी एसओपी और पुणे नगर निगम (पीएमसी) द्वारा निर्धारित गाइडलाइंस के तहत व्यवस्था की गई है।

टूर्नामेंट के संयोजक फिरोज शेख ने आईएएनएस को बताया, हमें पीएमसी के साथ-साथ हॉकी इंडिया से अनुमति और कोविड-19 के गाइडलाइंस मिले हैं और उसके अनुसार हम सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.