logo-image

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड ने नई टीम घोषित की, स्टोक्स करेंगे कप्तानी

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड ने नई टीम घोषित की, स्टोक्स करेंगे कप्तानी

Updated on: 06 Jul 2021, 11:33 PM

लंदन:

सात सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए नई टीम घोषित की है जिसके कप्तान बेन स्टोक्स होंगे। टीम में नौ अनकैप्ड खिलाड़ियों को भी जगह दी गई है।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच आठ जुलाई से वनडे सीरीज शुरू होनी है और उससे पहले ही इंग्लैंड के तीन खिलाड़ी और चार मैनेजमेंट के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके कारण इंग्लैंड को नई टीम घोषित करनी पड़ी।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने मंगलवार को बयान जारी कर बताया कि उसने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम घोषित की है।

ईसीबी ने कहा, स्टोक्स की टीम में वापसी हुई है और वह टीम के कप्तान होंगे जबकि क्रिस सिल्वरवुड जो कुछ समय से सीमित ओवर की सीरीज से दूर थे वह भी मुख्य कोच के रूप में वापसी करेंगे। कुल नौ अनकैप्ड खिलाड़ियों को भी टीम में जगह दी गई है।

वनडे टीम इस प्रकार है :

बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक बॉल, डेनी ब्रिग्स, ब्राइडॉन कार्से, जैक क्राव्ली, बेन डकेट, लुइस ग्रेगोरी, टॉम हेल्म, विल जैक्स, डान लॉरेंस, साकिब महमूद, डेविड मलान, क्रैग ओवरटॉन, मैट पार्किं सन, डेविड पाइने, फिल साल्ट, जॉन सिम्पसन और जेम्स विंस।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.