logo-image

स्टोक्स के पास इंग्लैंड टेस्ट टीम की जिम्मेदारी संभालने का अच्छा मौका : आथर्टन

स्टोक्स के पास इंग्लैंड टेस्ट टीम की जिम्मेदारी संभालने का अच्छा मौका : आथर्टन

Updated on: 02 May 2022, 07:25 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल आर्थटन टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स इंग्लैंड टीम को एक अलग दिशा में ले जाने का मौका मिलने की जिम्मेदारी से उत्साहित हैं।

पिछले हफ्ते गुरुवार को जो रूट के अप्रैल में पद से हटने के बाद स्टोक्स को टेस्ट कप्तान नियुक्त किया गया था। टेस्ट कप्तान के रूप में उनका पहला काम मौजूदा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) विजेता न्यूजीलैंड के खिलाफ दो जून से लॉर्डस में शुरू होने वाली तीन मैचों की घरेलू टेस्ट श्रृंखला होगी।

उन्होंने कहा कि, बेन स्टोक्स को एक अलग दिशा में टीम को ले जाने का मौका मिला है। आर्थटन ने आगे महसूस किया कि अगर पहले टेस्ट के लिए समय पर इंग्लैंड के साथ कोई कोच नहीं होता है, तो यह इंग्लैंड टीम के लिए कोई समस्या नहीं होगी, जो वर्तमान में दूसरे डब्ल्यूटीसी चक्र के अंक तालिका में सबसे नीचे है। अगर वहां कोई कोच नहीं है, तो बेन स्टोक्स जिम्मेदारी संभाल सकते हैं।

इंग्लैंड के मुख्य कोच के रूप में उनकी प्राथमिकताओं के बारे में पूछे जाने पर आर्थटन ने टिप्पणी की, मुख्य कोच के लिए जिन उम्मीदवारों के बारे में बात की गई है, वे सभी बहुत अच्छे हैं। गैरी कर्स्टन एक बहुत अच्छे उम्मीदवार हैं और साइमन कैटिज भी अच्छे कोच हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.