logo-image

कोच इगोर स्टिमैक ने की भारतीय फुटबॉल खिलाड़ियों की प्रशंसा

कोच इगोर स्टिमैक ने की भारतीय फुटबॉल खिलाड़ियों की प्रशंसा

Updated on: 31 Oct 2021, 08:15 PM

नई दिल्ली:

भारतीय अंडर-23 फुटबॉल टीम एएफसी एशियाई कप में यहां यूएई में क्वालीफायर तक अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके लौट रही है। इस मौके पर भारतीय फुटबॉल के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक ने खिलाड़ियों की प्रशंसा की है। साथ ही, भारतीय फुटबॉल महासंघ की योजनाओं की तारीफ की है।

उन्होंने कहा, भारतीय फुटबॉल महासंघ ने भारतीय तीरंदाजी टीम की स्थापना और देश में फीफा अंडर-17 विश्व कप कराने का अच्छा प्लान बनाया है। जो की काबिले तारीफ है।

भारत ने शनिवार को खेले गए फुटबॉल मैच में किर्गिज गणराज्य के साथ ड्रॉ खेला और ओमान पर (2-1) से जीत दर्ज की। इसके साथ ही एक और ड्रॉ के साथ चार अंक हासिल करके अपना टूर्नामेंट समाप्त किया। अपने ग्रुप में संयुक्त अरब अमीरात से केवल दो अंक पीछ रहे।

स्टिमैक ने कहा कि भारतीय तीरंदाजी परियोजना और 2017 में फीफा अंडर-17 विश्व कप की मेजबानी से खिलाड़ियों की नई पीढ़ी को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी। जैसे शनिवार को एएफसी अंडर-23 एशियाई कप के क्वालीफायर में भारत ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.