logo-image

भारत के इन दो खिलाड़ियों को खेलते देखने के लिए बेताब हैं स्टीव स्मिथ, कही ये बड़ी बात

स्मिथ ने कहा कि अंडर-19 वर्ल्ड कप में यशस्वी जयसवाल ने सबसे ज्यादा रन बनाए थे, जिससे साफ जाहिर है कि वे एक क्वालिटी प्लेयर हैं.

Updated on: 08 Apr 2020, 02:58 PM

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (corona virus) तेजी से पैर पसार रहा है. बुधवार सुबह तक भारत में कोरोनावायरस (coronavirus) के कुल मामले 5000 से भी ज्यादा हो गए हैं, जबकि इस महामारी की वजह से देश में 149 लोग जान गंवा चुके हैं. देश में कोरोना वायरस के शुरुआती मामलों को देखते हुए बीसीसीआई ने 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया था. लेकिन, मौजूदा स्थिति को देखते हुए अब 15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल का आयोजन होना काफी मुश्किल है.

ये भी पढ़ें- ये हैं भारत के सबसे कमाऊ क्रिकेटर्स, देखें कौन-से स्थान पर हैं विराट कोहली और रोहित शर्मा

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल में हो रही देरी की वजह से देश-विदेश के तमाम क्रिकेट फैंस परेशान हैं. इसके साथ ही दुनिया के सभी क्रिकेटर्स और एक्सपर्ट्स भी इससे काफी दुखी हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि वह लीग के 13वें सीजन में टीम के दो युवा खिलाड़ी यशस्वी जयसवाल और रियान पराग को खेलते देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. बता दें कि पराग ने 17 साल की उम्र में ही आईपीएल के 12वें सीजन में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें- सुरेश रैना ने खोला महेंद्र सिंह धोनी का सबसे बड़ा राज, आप भी रह जाएंगे हैरान

स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स टीम के साथी ईश सोढी के साथ राजस्थान रॉयल्स के फेसबुक पेज पर बातचीत में कहा कि जिस तरह पराग बल्लेबाजी करते हैं उन्हें देखकर बहुत अच्छा लगता है और गेंदबाज के रूप में उन्होंने पिछले सीजन में लगभग महेंद्र सिंह धोनी को आउट कर दिया था. स्मिथ ने कहा, " युवा 17 वर्षीय पराग अपने टेडी बियर को साथ लेकर चलता है. उन्होंने थोड़ा सा मुकाबला किया, लेकिन जब वह खेलने के लिए मैदान पर गए तो पूरी आजादी के साथ क्रिकेट खेली. यहां तक कि बल्ले के तौर पर भी उन्होंने मैच जिताया. मैंने उनके चेहरे पर खुशी देखी थी."

ये भी पढ़ें- चेतेश्वर पुजारा भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आए आगे, राहत कोष में किया दान

उन्होंने कहा, " वह (पराग) धोनी को गेंदबाजी कर रहे थे और उन्होंने धोनी को लगभग आउट कर दिया था. हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारे पास इतने अच्छे युवा खिलाड़ी हैं." बता दें कि जयसवाल इसी साल खेले गए आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए खेले थे. स्मिथ ने कहा कि अंडर-19 वर्ल्ड कप में यशस्वी जयसवाल ने सबसे ज्यादा रन बनाए थे, जिससे साफ जाहिर है कि वे एक क्वालिटी प्लेयर हैं. यही वजह है कि हम इस बार उन्हें राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं.