logo-image

स्टीव स्मिथ इस साल की एशेज सीरीज से पहले काउंटी क्रिकेट खेलने को तैयार

स्टीव स्मिथ इस साल की एशेज सीरीज से पहले काउंटी क्रिकेट खेलने को तैयार

Updated on: 13 Jan 2023, 02:25 PM

सिडनी:

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ इंग्लैंड के खिलाफ इस साल होने वाली एशेज सीरीज की तैयारी के लिए इस साल बाद में अपने करियर में पहली बार काउंटी क्रिकेट खेलेंगे।

स्मिथ का 2022 सीजन सफल रहा है, वर्तमान में बिग बैश लीग (बीबीएले12) के 12वें सीजन में सिडनी सिक्सर्स की तरफ से खेलने के लिए तैयार है। ऑस्ट्रेलियाई टीम चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला और बाद में व्हाइट-बॉल मैचों के लिए भारत का दौरा करेगी जिसके बाद वह काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड जा रहे हैं।

सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड ने शुक्रवार को बताया कि रविवार को सिक्सर्स के लिए खेल रहे स्मिथ की एशेज श्रृंखला से पहले काउंटी चैंपियनशिप में प्रतिनिधित्व करने के लिए ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब के साथ बातचीत चल रही है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मिथ के प्रबंधन ने पुष्टि की है कि ससेक्स के साथ-साथ अन्य काउंटी टीमों के साथ चर्चा चल रही थी, लेकिन अभी तक कोई अनुबंध नहीं हुआ है।

इस मुद्दे पर विभिन्न आस्ट्रेलियाई मीडिया आउटलेट्स द्वारा स्मिथ से संपर्क किया गया और उन्होंने एशेज से पहले एक काउंटी अनुबंध में अपनी रुचि की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि वह तीन या चार मैचों को खेलने में सक्षम हो सकते हैं।

यूके टेलीग्राफ ने पिछले महीने बताया था कि काउंटी पक्षों ने स्मिथ के साथ एक अल्पकालिक सौदे के बारे में अनौपचारिक बातचीत शुरू की थी। स्मिथ 2010 में टी20 ब्लास्ट में वॉर्सेस्टरशायर के लिए खेले और उन्होंने सरे की दूसरी एकादश का भी प्रतिनिधित्व किया।

स्मिथ अकेले आस्ट्रेलियाई नहीं हैं, जो एशेज से पहले ब्रिटेन में रेड बॉल मैच खेलेंगे। टीम के साथी मार्नस लाबुशेन, तेज गेंदबाज माइकल नेसर, सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस भी कॉउंटी में खेल रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.