logo-image

एशिया कप : भारतीय फुटबॉल कोच ने यूएई के मैच से पहले खिलाड़ियों को दिया जीत का मंत्र

एशिया कप : भारतीय फुटबॉल कोच ने यूएई के मैच से पहले खिलाड़ियों को दिया जीत का मंत्र

Updated on: 27 Oct 2021, 06:20 PM

दुबई:

एशिया कप में यूएई के खिलाफ भारत की अंडर-23 फुटबॉल टीम के मैच से पहले बुधवार को राष्ट्रीय कोच इगोर स्टिमैक ने अपने खिलाड़ियों को जीत का मंत्र दिया है। उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि विनम्र रहें और बड़े सपने देखें, क्योंकि उन्होंने टूर्नामेंट की शुरुआत में ओमान जैसी बड़ी टीम को मैच हराया है। यह कोई छोटी बात नहीं है।

अंडर-23 एशियाई कप क्वालीफायर में भारत की टीम अपना दूसरा मैच बुधवार को फुजैरा में खेलेगी, जिसमें मेजबान टीम को हराने की पूरी उम्मीद है। इसलिए कोच ने कहा, मैंने अपने प्लेयर्स को विनम्र रहने और बड़े सपने देखने को कहा है, क्योंकि उन्होंने पिछला मैच ओमान की टीम को हराया, जिसकी मुझे उम्मीद नहीं थी।

भारत के बैक-फोर और गोलकीपर धीरज सिंह की शानदार गोल के कारण ओमान पर 2-1 से बड़ी जीत दर्ज की।

कोच ने बुधवार को कहा, हमें ज्यादा सजह होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि संयुक्त अरब अमीरात तकनीकी रूप से ओमान की तुलना में अच्छी टीम है। मुझे यकीन है कि जैसे हमारे खिलाड़ियों ने ओमान के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया वैसे ही यूएई के खिलाफ मैच में करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.