logo-image

VIDEO : एशिया कप के इस प्रोमो में ऐसा क्या है, जिसे देख भड़क जाएंगे रोहित शर्मा के फैंस

Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 के लिए ब्रॉडकास्टर ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है. इस प्रोमो को देखकर एक ओर जहां विराट कोहली के फैंस खुश हो रहे हैं, वहीं रोहित शर्मा के फैंस का गुस्सा भड़क गया है.

Updated on: 08 Aug 2023, 04:05 PM

नई दिल्ली:

Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 को शुरू होने में अब एक महीने से भी कम का वक्त बचा है. चारों ओर अपकमिंग इवेंट को लेकर चर्चा हो रही है. वहीं इस बीच ब्राॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने एशिया कप के नए प्रोमो को रिलीज कर दिया है. मगर, इस प्रोमो में कप्तान रोहित शर्मा गायब हैं. जी हां, 1 मिनट के इस वीडियो में हिटमैन की एक झलक भी नहीं है. जबकि वह टीम के कप्तान हैं, वहीं विराट कोहली पर ही पूरा फोकस है... इस ट्रेलर को देखकर हिटमैन के फैंस कमेंट में यही पूछ रहे हैं कि रोहित कहां हैं...

प्रोमो में नहीं दिख रहे Rohit Sharma

अपकमिंग एशिया कप 2023 से पहले ब्राडकास्टर्स ने सोशल मीडिया के जरिए नया प्रोमो जारी किया है. लेकिन, प्रोमो के रिलीज होते ही बवाल मच गया है. असल में, इस 1 मिनट के वीडियो में कप्तान होने के बावजूद रोहित शर्मा का एक भी शॉट नहीं है, वहीं विराट कोहली पर ही पूरा फोकस रखा हुआ है. मानो एड बनाने वाले ये भूल ही गए हैं कि कप्तान रोहित हैं विराट नहीं... अब ऐसे में सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में फैंस रोहित के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : एक क्लिक में देखें एशिया कप 2023 का पूरा शेड्यूल

कब और कहां देख सकेंगे एशिया कप के मुकाबले?

एशिया कप 2023 के ब्रॉडकास्टिंग राइट्स स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं. ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आप सभी मैचों को लाइव देख सकेंगे. वहीं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लाइन स्ट्रीमिंग देख सकेंगे. इसके अलावा आप टीम इंडिया के सभी मैचों को डीडी स्पोर्ट्स पर भी देख सकते हैं. बताते चलें, Asia Cup 2023 में अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ कैंडी में खेलेगी.