News Nation Logo
Banner

श्रीलंका ने पाकिस्तान के साथ सीरीज खेलने से किया इंकार, जानें क्या है कारण

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड ने अपने टि्वटर अकाउंट पर ट्वीट कर इस दौरे के रद्द होने की जानकारी दी.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 28 Apr 2019, 08:28:37 AM
श्रीलंका ने पाकिस्तान के साथ सीरीज खेलने से किया इंकार, जानें क्यों

श्रीलंका ने पाकिस्तान के साथ सीरीज खेलने से किया इंकार, जानें क्यों

नई दिल्ली:

ईस्टर के मौके पर 21 अप्रैल को श्रीलंका (Sri Lanka) में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों (Sri lanka Easter Bomb Blast) से श्रीलंका (Sri Lanka)ई प्रसाशन अभी भी सदमें में है. इसका पता उसके फैसलों से चलता है. इन सिलसिलेवार बम धमाकों के चलते करीब 253 लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. बम धमाकों के चलते माहौल सामान्य नहीं है और इसी के चलते श्रीलंका (Sri Lanka) क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान (Pakistan) के साथ खेले जाने वाले अंडर 19 दौरे को स्थगित कर दिया है. पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड ने अपने टि्वटर अकाउंट पर ट्वीट कर इस दौरे के रद्द होने की जानकारी दी.

पीसीबी ने इस मामले में जानकारी देते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'श्री लंका क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान (Pakistan) की अंडर 19 टीम का द्विपक्षीय दौरा आगे के लिए टाल दिया है. बोर्ड ने आगे बताया कि इस दौरे के संबंध में कराची में जो ट्रेनिंग कैंप चल रहा था अब उसे खत्म कर दिया गया है.'

और पढ़ें: IPL12: CSK को पस्त करने वाले राहुल चहर ने खोला अच्छी गेंदबाजी का राज

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड के डायरेक्टर (इंटरनैशनल) जाकिर खान ने बताया, 'श्री लंका क्रिकेट बोर्ड से हमें जानकारी मिली है कि वहां (श्री लंका) हाल ही में हुए आतंकी हमले के कारण श्री लंकाई बोर्ड फिलहाल हमारी टीम के साथ अंडर- 19 सीरीज आयोजित करने में सक्षम नहीं है.'

गौरतलब है कि पाकिस्तान (Pakistan) की अंडर 19 टीम को 30 अप्रैल तक श्रीलंका (Sri Lanka) पहुंचना था. बोर्ड की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया कि दोनों बोर्ड अब इस सीरीज के दूसरे विकल्पों पर विचार कर रहे हैं.

और पढ़ें: वेस्टइंडीज के लिए World Cup टीम का सदस्य चुने जानें क्या बोले आंद्रे रसेल

आपको बता दें कि दोनों देशों की अंडर 19 टीमों को यहां 2 चार दिवसीय टेस्ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी थी. सीरीज का पहला मैच गॉल में 3 मई से खेला जाना था. यह सीरीज गॉल और हंबनटोटा में आयोजित होनी थी.

First Published : 28 Apr 2019, 08:27:36 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो