logo-image

श्रीलंका के कोच और एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, वेस्‍टइंडीज दौरे पर संकट 

कोरोना वायरस ने एक बार फिर क्रिकेट की दुनिया में परेशानी लाना शुरू कर दिया है. अब पता चला है कि श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर और टीम के बल्‍लेबाज लाहिरू थिरिमने कोरोना पॉजिटिव आए हैं.

Updated on: 03 Feb 2021, 06:05 PM

नई दिल्‍ली :

कोरोना वायरस ने एक बार फिर क्रिकेट की दुनिया में परेशानी लाना शुरू कर दिया है. अब पता चला है कि श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर और टीम के बल्‍लेबाज लाहिरू थिरिमने कोरोना पॉजिटिव आए हैं. परेशानी की बात ये है कि ये दोनों वेस्‍टइंडीज सीरीज से ठीक पहले कोविड 19 की जद में आ गए हैं. दरअसल दौरे पर जाने से पहले सभी खिलाड़ियों और स्‍टॉफ का कोरोना टेस्‍ट किया गया तो ये दोनों पॉजिटिव पाए गए. 

यह भी पढ़ें : BCCI के सचिव जय शाह पहुंचे लखनऊ के Ekana स्टेडियम

कोच मिकी आर्थर और बल्‍लेबाज लाहिरू थिरिमने की रिपोर्ट आने के बाद इन दोनों को बाकी टीम से अलग कर क्‍वारंटीन में भेज दिया गया है. इस बीच खबर ये भी है कि इस वक्‍त जिस तरह से कोरोना एक बार फिर पैर पसार रहा है, उसे देखते हुए संभावना इस बात की भी है कि श्रीलंका वेस्‍टइंडीज दौरा कुछ आगे बढ़ा दिया जाए. श्रीलंकाई टीम को वेस्‍टइंडीज में दो टेस्‍ट, तीन वन डे और तीन टी20 मैच खेलने हैं. इससे पहले मंगलवार को ही ऑस्‍ट्रेलिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा भी रद कर दिया गया था. खुद क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया इस बात का ऐलान किया. वहीं इससे ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने की संभावनाओं को धक्‍का लगा है. इसी कारण न्‍यूजीलैंड की टीम सबसे पहले विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गई है. अब भारत बनाम इंग्‍लैंड सीरीज से फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम का फैसला होगा. इस टेस्‍ट सीरीज का पहला मैच पांच फरवरी से चेन्‍नई में खेला जाना है.